सुनील ग्रोवर की सर्जरी पर कपिल शर्मा का रिएक्शन, बोले- ‘मुझे नहीं उम्मीद वो मैसेज करेगा…’


Kapil Sharma and Sunil Grover Controversey: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Surgery) की हाल ही में हार्ट बाईपास सर्जरी हुई है. कॉमेडियन की सर्जरी के बारे में न्यूज सामने आने के बाद से ही उनके फैंस, दोस्त और इंडस्ट्री के लोग चिंता व्यक्त कर रहे हैं और सुनील (Sunil Grover Health) की तबीयत सुधरने की कामना कर रहे हैं. हाल ही में सुनील के पुराने दोस्त और को-स्टार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी कॉमेडियन की सेहत पर चिंता व्यक्त की है. 

अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बताया कि वह सुनील की सेहत के बारे में जानकर शॉक और चिंतित हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma and Sunil Grover) ने बताया, जैसे ही उन्हें सुनील के बारे में पता लगा उन्होंने तुरंत मैसेज किया, लेकिन वह कल ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं तो वह मैसेज का रिप्लाई आने की उम्मीद नहीं कर रहे हैं. कपिल ने साथ ही कहा, सुनील बहुत कम उम्र में हार्ट सर्जरी से गुजरे हैं, लेकिन वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. कपिल (Kapil Sharma) ने बताया कि उन्होंने सुनील की सेहत के बारे में कई कॉमन दोस्तों से पता किया है. वह और सुनील लंबे समय से इंडस्ट्री में है, उनके कईदोस्त हैं जो उन्हें रेगुलर सुनील की सेहत के बारे में अपडेट दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed Photo: अटपटा सा है उर्फी जावेद का ये फैशन स्टाइल, घर में खड़े होकर एक्ट्रेस ने ये अजीबोगरीब फोटो क्लिक करवाई

बता दें कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 3 फरवरी को ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं. एक्टर कॉमेडियन की बाईपास सर्जरी हुई है. जिसके बाद से वह घर में आराम कर रहे हैं. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Kapil Sharma Fight) कॉमेडी नाइट्स और कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के पहले सीजन का हिस्सा हुआ करते थे. साल 2017 में दोनों के भीच कुछ अनबन हुई औऱ सुनील ने कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया.

कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Movies) ने फिल्मों और वेब सीरीज का रूख कर लिया था. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Web Series) की हाल ही में सनफ्लावर वेब सीरीज में दिखाई दिए थे. इससे पहले एक्टर ने अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज तांडव में जलवा दिखाया था. 

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma on Netflix: एक छुट्टी ने बदली कपिल शर्मा की जिंदगी ! कॉमेडियन ने वैकेशन से लौटकर किया था सबसे पहले ये काम

image Source

Enable Notifications OK No thanks