चार बायपास सर्जरी करवाकर कैसा है सुनील ग्रोवर का हाल? कॉमेडियन ने खुद कही ये बात


Sunil Grover Surgery: कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हाल ही में अपनी हार्ट सर्जरी के कारण चर्चा में आए थे. खबरें थीं कि सुनील को चार बायपास सर्जरी से गुजरना पड़ा. ये खबर सुनकर उनके फैन्स चिंतित हो उठे लेकिन अब सुनील ने सोशल मीडिया पर खुद अपना हेल्थ अपडेट शेयर कर दिया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, भाई ट्रीटमेंट ठीक हो गया, मेरी चल रही है हीलिंग, आप सबकी दुआओं के लिए, ग्रेटीट्यूड है मेरी फीलिंग. ठोको ताली.

सुनील की ये बातें सुनकर उनके साथ वेबसीरीज तांडव (Taandav) में काम कर चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) ने लिखा, स्वास्थ्य और समृद्धि.हम आपसे बहुत प्यार करते हैं सुनील. फैन्स ने भी सुनील के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही सुनील मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट से बायपास सर्जरी करवाकर डिस्चार्ज हुए हैं. वह पुणे में एक वेबसीरीज की शूटिंग कर रहे थे और तभी उनकी तबियत नासाज़ थी.

 

शूटिंग खत्म होने के बाद सुनील फ़ौरन मुंबई रवाना हुए और फिर उन्हें सर्जरी के लिए भर्ती कर लिया गया. सुनील की सर्जरी के बारे में जानकर उनके साथ काम कर चुके सलमान खान (Salman Khan) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी चिंतित हो उठे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने सुनील की देखभाल के लिए एक डॉक्टरों की टीम भेजी. सलमान सुनील के साथ फिल्म भारत में काम कर चुके हैं.

वहीं, कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि वह सुनील की सेहत को लेकर बेहद चिंतित हैं और उन्होंने सुनील को एक टेक्स्ट मैसेज भी भेजा था लेकिन उसका जवाब मिलना मुश्किल है क्योंकि उनकी सर्जरी है. अली असगर (Ali Asgar) ने कहा कि सुनील की सर्जरी की खबर पहले उन्हें फेक लगी थी और उन्हें यकीन ही नहीं हुआ था.   

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma on Netflix: एक छुट्टी ने बदली कपिल शर्मा की जिंदगी ! कॉमेडियन ने वैकेशन से लौटकर किया था सबसे पहले ये काम

Kapil Sharma on Sunil Grover Surgery: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी पर कपिल शर्मा का रिएक्शन, बोले- ‘मुझे नहीं उम्मीद वो मैसेज करेगा…’



image Source

Enable Notifications OK No thanks