Jio ने लॉन्‍च किए दो प्रीपेड रिचार्ज प्लान, मिलेगा Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन


रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 4,199 रुपये और 1,499 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान पेश किए हैं, जिनके साथ 1,499 रुपये का डिज्‍नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) प्रीमियम सब्‍सक्रिप्‍शन मिलता है। इस ऑफर के साथ Jio यूजर्स चार डिवाइसेज पर एकसाथ 4K कंटेंट देख सकते हैं। फ‍िर चाहे वो मोबाइल फोन पर देख रहे हों, लैपटॉप पर, टैबलेट या फ‍िर TV पर। 1,499 और 4,199 रुपये के इन प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान्‍स पर हाई-स्पीड डेटा एक्सेस, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोजाना SMS के फायदे भी मिलते हैं। 
 

जियो के 1,499 रुपये और 4,199 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान्‍स के बेनिफ‍िट्स

1,499 और 4,199 रुपये वाले Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ्‍ज्ञ एक साल का Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस सब्सक्रिप्शन के अलावा दोनों प्लान में अलग-अलग फायदे मिलते हैं।

शुरुआत करते हैं 1,499 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान से। इस प्लान रोजाना 2GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया गया है। प्‍लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसके मुकाबले 4,199 वाले रिचार्ज प्लान के साथ रोजाना 3GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है और यह प्‍लान 365 दिन यानी पूरे एक साल के लिए वैलिड है। 

इन फायदों के अलावा, दोनों ही रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोजाना 100 SMS के फायदे व जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलने के बाद यूजर्स ना सिर्फ लाइव स्पोर्ट्स और हॉटस्टार स्पेशल्स का लुत्‍फ उठा सकेंगे, बल्कि उन्‍हें टीवी सीरियल्स, मूवीज, डिज्‍नी+ मूवीज और डिज्‍नी+ ओरिजिनल का एक्‍सेस भी मिलेगा। यूजर्स अंग्रेजी के साथ-साथ डब कंटेंट भी देख सकेंगे। यह सब चार स्‍क्रीन और एकसाथ और 4K रेजॉलूशन में देखा जा सकेगा। 

1,499 या 4,199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को सीधे MyJio ऐप या Jio साइट के जरिए रिचार्ज किया जा सकता है। ये रिचार्ज थर्ड-पार्टी ऐप्‍स और वेसबसाइट पर भी उपलब्‍ध हैं। 
 

रिचार्ज के बाद ऐसे एक्टिवेट करें Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

1,499 या 4,199 रुपये वाला Jio प्लान लेने के बाद यूजर्स को उनके MyJio ऐप में एक यूनीक Disney+ Hotstar प्रीमियम कूपन कोड मिलेगा। इस कूपन कोड को हॉटस्‍टार सब्‍सक्रिप्‍शन ऑफर वेबपेज पर अपने Jio नंबर से साइन-इन करके इस्‍तेमाल किया जा सकता है। 

Disney+ Hotstar के सब्‍सक्रिप्‍शन वाले कई और रिचार्ज प्‍लान भी मौजूद हैं, लेकिन ये सिर्फ मोबाइल-फोकस्‍ड स‍ब्‍सक्रिप्‍शन के सा‍थ आते हैं। इसका मतलब है कि एकसाथ कई डिवाइसेज पर या टीवी पर कंटेंट नहीं देखा जा सकता है। Jio 601 रुपये के शुरुआती रिचार्ज के साथ Disney+ Hotstar का मोबाइल प्‍लान ऑफर कर रही है। जियो की तरह ही Airtel और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के पास भी इसके मोबाइल सब्‍सक्रिप्‍शन प्‍लान हैं। 
 

Source link

Enable Notifications OK No thanks