Video: R Madhavan के बेटे Vedaant ने विदेश में लहराया भारत का परचम, प्राउड डैड ने ऐसे बांटी खुशी


ऐक्टर माधवन (R Madhavan) को फिल्म 3 इडियट्स के बाद लोगों का खूब प्यार मिला था। इसके बाद वो इंडस्ट्री के चहीते बन गए थे। लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि केवल ऐक्टर ही नहीं बल्कि उनके बेटे की भी खूब चर्चा होती है और वो भी ऐक्टिंग की वजह से नहीं। माधवन के बेटे वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) काफी मजबूत स्वीमर बनकर उभर रहे हैं। एक बार फिर देश का नाम रौशन करने वाले इस बच्चे ने कोपेनहेगन में डेनमार्क ओपन में रजत पदक जीता है।

विदेश में जीता रजक पदक
एक मजबूत स्वीमर के रूप में तेजी से उभर रहे ऐक्टर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने कोपेनहेगन में डेनमार्क ओपन में रजत पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है और साथ ही उन्होंने अपने पिता के लिए प्राउड मोमेंट बनाया है।

आर माधवन वेदांत माधवन

आर माधवन वेदांत माधवन

स्वीमिंग में लहराया परचम
तैराकी में अपने बेटे की उपलब्धियों पर बेहद गर्व महसूस कर रहे माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी शेयर की। अपने बेटे को रजत पदक प्राप्त करने के एक वीडियो क्लिप को पोस्ट करते हुए ऐक्टर ने लिखा, ‘वेदांत माधवन ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में भारत के लिए रजत पदक जीता। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद प्रदीप सर, स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया और #ansadxb आपके सभी प्रयासों के लिए। हम बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं।’


पहले भी कर चुके हैं कारनामे
यह पहली बार नहीं है जब वेदांत तैराकी में पदक जीत रहा है। पिछले साल 16 वर्षीय स्वीमर ने बंगलौर में आयोजित 47वीं जूनियर राष्ट्रीय एक्वाटिक चैंपियनशिप में चार रजत पदक और तीन कांस्य पदक जीते थे। इससे पहले पिछले साल मार्च में वेदांत ने लातवियाई ओपन स्विमिंग चैंपियन इवेंट में कांस्य पदक जीता था और उनकी इन्हीं उपलब्धियों की वजह से लोगों ने माधवन के बेटे की तुलना कई स्टार किड्स से करनी शुरू कर दी थी और कहा था कि ये फर्क होता है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks