‘ऊंचाई’ के लिए राजश्री प्रोडक्शन्स ने महावीर जैन फिल्म्स से मिलाया हाथ, बाउंडलेस मीडिया भी आया साथ


मुंबईः राजश्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai), शूटिंग शुरू होने के बाद से ही, अपनी अनुभवी स्टार कास्ट के लिए खबरों में बनी हुई है. ‘अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anuam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) जैसे दिग्गज कलाकार ‘ऊंचाई’ का हिस्सा होंगे. फिल्म अनुभवी निर्देशक सूरज बड़जात्या की अगली पेशकश है. ‘ऊंचाई’ राजश्री प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित 60वीं फिल्म होगी. इसे नेपाल, दिल्ली, मुंबई, आगरा, लखनऊ और कानपुर जैसी जगहों पर बड़े पैमाने पर शूट किया गया है.

यह फिल्म एक ऐसी यात्रा का वादा करती है जो दोस्ती की बारीकियों को छूती हुई गुजरती है. सूरज आर. बड़जात्या कहते हैं, “फिल्म निर्माण एक टीम वर्क है और अच्छी फ़िल्म तभी बनती है जब पूरी टीम समान सोचती है और समान दृष्टि साझा करती है.”

राजश्री ने इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए निर्माता के रूप में महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया की नताशा मालपानी ओसवाल का स्वागत किया है. महावीर जैन फ़िल्म उद्योग के दिग्गज हैं और राजश्री परिवार के साथ लंबे समय से संबंध रखते हैं. राजश्री में उत्साह को प्रतिबिंबित करते हुए, महावीर जैन ने कहा, “‘ऊंचाई’ एक फिल्म से ज़्यादा है, यह एक महान अनुभव है! सूरजजी के साथ उनकी फिल्म में जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है. मेरे जीवन की तमन्ना पूरी हुई है! मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है.”

Uunchai, amitabh bachchan, rajshri Productions, boman irani, anupam kher, अनुपम खेर

ऊंचाई को लेकर कोमल नहाटा का पोस्ट. (फोटो साभारः ट्विटरः @KomalNahta)

‘ऊंचाई’ के लिए निर्माताओं के पैनल को पूरा कर रही हैं, नताशा मालपानी ओसवाल, बाउंडलेस मीडिया की संस्थापक. बाउंडलेस मीडिया एक ऐसा क्रिएटिव हाउस है जो दुनिया भर के दर्शकों के लिए नया कंटेंट बनता है. “’ऊंचाई’ के सेट का मेरा अनुभव मैं हमेशा अपने साथ रखूंगी. सूरजजी हमेशा से मेरे लिए एक प्रेरणा के स्रोत रहे हैं. बाउंडलेस मीडिया के बॉलीवुड डेब्यू के लिए इतनी वरिष्ठ प्रतिभाओं के साथ काम करने में मुझे बहुत खुशी हो रही है!” नताशा ने कहा. ‘ऊंचाई’ निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या की 7वीं निर्देशित फिल्म है.

Tags: Bollywood, Bollywood news

image Source

Enable Notifications OK No thanks