Lock Upp के कंटेस्टेंट्स को लेकर Rakhi Sawant का खुलासा, बोलीं- मुझे नहीं, मेरे पति Ritesh को मिला है ऑफर


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नया शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp Contestants) को शुरू होने में अब चंद दिन ही रह गए हैं। 27 फरवरी को ये रियलिटी शो आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर (ALT Balaji and MX player) पर स्ट्रीम होने शुरू हो जाएगा। इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। निशा रावल और मुन्नवार फारूकी (Nisha Rawal and Munawar Faruqui) के नाम का ऐलान तो हो चुका है, लेकिन अभी भी बाकी 14 कंटेस्टेंस्टेंट्स को सामने आना बाकी है। हालांकि राखी सावंत (Rakhi sawant Ex-Husband Ritesh in Lock Upp) ने खुलासा किया है कि उनके एक्स हसबैंड रितेश भी इस शो का हिस्सा होंगे। पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने बताया है कि रितेश को शो में जाने का ऑफर मिला है।

आपको याद हो तो कंगना रनौत ने जब सलमान खान के शो बिग बॉस को लेकर कुछ कहा था, तब राखी सावंत ही थीं कि जिन्होंने ऐक्ट्रेस को लताड़ा था। लेकिन उन्होंने ये भी कहा था कि अगर उनको इस शो में जाने का मौका मिलेगा तो वह सिर्फ एकता कपूर की वजह से जाएंगी। हालांकि उनको कोई ऐसा ऑफर नहीं मिला। पैपराजी से बात करते हुए राखी बताती हैं, ‘मुझे ऑफर नहीं आया। नहीं ऑफर आया है कहीं पर, लेकिन मेरी बात शायद हुई नहीं उनसे। मेरे पति रितेश को ऑफर मिला है। मेरे एक्स हसबैंड को। उनको ऑफर आया है। मुझे नहीं पता कि वो जाएंगे या नहीं जाएंगे।’


राखी ने ये भी कहा कि वह इस शो में तभी जाएंगी, जब एकता कपूर उनसे कहेंगी, न कि दीदी यानी कंगना के कहने पर। वह कहती हैं, ‘एकता के लिए तो शायद मैं जाऊं भी लेकिन दीदी के लिए ना जाऊं मैं।’ वह बताती हैं कि उन्होंने अभी तक इस शो में जाने का मन तो नहीं बनाया है। वह फिलहाल Dabangg Tour पर जाने के लिए सलमान खान के मैनेजर के टच में हैं। उन्होंने कहा कि वह सलमान के साथ स्टेज पर धमाल मचाएंगी। उन्होंने कहा कि वह इस टूर को फ्री में करेंगी, क्योंकि सलमान खान ने उनकी मां के ऑपरेशन में आर्थिक रूप से काफी मदद की थी। वह इसके लिए जोरों-शोरों से तैयारी कर रही हैं। वजन भी घटा रही हैं। वह बताती हैं कि 400-500 बार तो वह सूर्य नमस्कार कर रही हैं।

rakhi lock upp

कंगना रनौत-राखी सावंत



image Source

Enable Notifications OK No thanks