राखी सावंत सड़क पर बच्चों को खिला रही थीं खाना, भीड़ को देखकर बोलीं- गरीब का क्या तमाशा देख रहे हो


राखी सावंत (Rakhi Sawant) यूं तो अक्सर मजाक-मस्ती और फ़न वाले वीडियोज़ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार जो नजर आया है उसपर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे। राखी सावंत इस वीडियो में कुछ गरीब बच्चों और महिलाओं का खाना-जूस अपने हाथों से खिलाती नजर आ रही हैं। राखी सावंत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों से भी सड़क पर पड़े गरीब बच्चों को खिलाने-पिलाने की अपील की है।

इस वीडियो में राखी सावंत खाने-पीने का कुछ सामान लेकर मुंबई की सड़कों पर निकलती दिख रही हैं। उनके हाथ में खाने के कुछ पैकेट्स हैं जिसमें इडली सांभर और जूस वगैरह है। वह कुछ गरीब फैमिली के बीच पहुंच जाती हैं और सड़क पर सो रहे बच्चों को उठाकर अपने हाथों से उन्हें जूस पिलाती दिख रही हैं। उन बच्चों की मां से भी खाने-पीने को कहती दिख रही हैं राखी सावंत।


राखी सावंत को यूं खिलाते देखकर दूर से लोग खड़े लोग देखते हैं जिसपर वह उन्हें सुना भी देती हैं। राखी सावंत उन लोगों से कहती नजर आ रही हैं, ‘अरे भाई आपलोग क्या तमाशा देख रहे हो, जाओ भाई। इनको खिला नहीं सकते क्या यहां पर? तमाशा मत देखो।’

राखी जिस तरह प्यार से खुद बैठकर सबको खिला रही हैं, उसे देखकर फैन्स उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। राखी के लिए फैन्स ने प्यार वाले कॉमेंट्स की बरसात कर डाली है। एक ने कहा है, ‘वाह राखी, दुनिया में हर लोग आप जैसे होने चाहिए, बहुत अच्छा काम किया है आपने।’ एक ने कहा है- राखी आप स्टार हो। एक यूजर ने कहा है- ईश्वर आपका भला करे राखी जी, प्लीज़ बाकी सिलेब्रिटीज़ को भी प्रेरित कीजिए, हमें आप जैसे लोगों की जरूरत है।’

हालांकि, कई लोगों ने इस बात पर आपत्ति जताई है कि राखी सावंत ये सब करते हुए वीडियो क्यों बना रही थीं। कुछ ने इसे शो ऑफ कहकर वीडियो पर नाराजगी जताई है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks