राजेश खन्ना के साथ बाइक पर शूटिंग को लेकर डरी हुई थीं हेमा मालिनी, खुद बताई वजह


Hema Malini-Rajesh Khanna: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने 70 और 80 के दशक में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के ज़रिए करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया था. उन्होंने अपने करियर में हर बड़े एक्टर के साथ काम किया. वहीं, हेमा मालिनी (Hema Malini) ने सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के साथ भी कई फिल्मों में काम किया जिनमें से एक थी फिल्म, ‘अंदाज़’. इस फिल्म का सुपरहिट गाना ‘जिंदगी एक सफ़र है सुहाना’ बाइक पर शूट किया गया था. जब डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने हेमा मालिनी (Hema Malini) को बताया कि ये गाना मोटरबाइक पर शूट होना है तो वो काफी शॉक हुई थीं. हेमा (Hema Malini) इस बात को लेकर हैरान थीं कि बाइक पर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) इतनी उछल कूद कैसे करेंगे. इस बारे में हेमा मालिनी (Hema Malini) ने खुद एक रिएलिटी शो में खुलासा किया था.


हेमा मालिनी ने कहा, ‘मैं इस बात को लेकर परेशान थी कि राजेश खन्ना को बाइक चलानी आती भी है या फिर नहीं? डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने एक दिन बताया कि ये गाना बाइक पर शूट होगा. मैं डर गई और ये सोचने लगी कि अब क्या होगा? जब मैं पहली बार राजेश खन्ना के पीछे बाइक पर बैठी तब उनसे मैंने पूछा कि आपको बाइक चलानी आती भी है या फिर नहीं?’


हेमा मालिनी ने आगे कहा, ‘जब गाना शुरू हुआ ताे राजेश खन्ना कूदने लगे. बस वो बाइक पर खड़े नहीं हुए, इसके अलावा उन्होंने सब किया जो डायरेक्टर ने करने के लिए बोला था’. आपको बता दें कि हेमा मालिनी और राजेश खन्ना की फिल्म ‘अंदाज़’ साल 1971 में रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

यह भी पढ़ेंः

जब Shatrughan Sinha को फ़िल्म से हटाने पर अड़ गए डायरेक्टर, इस एक्ट्रेस ने दे दी थी धमकी

‘गंगूबाई’ के प्रमोशन में सिर्फ सफेद साड़ी क्यों पहन रही हैं आलिया भट्ट? सामने आई वजह 



image Source

Enable Notifications OK No thanks