वड़ा पाव खाए बिना शूटिंग नहीं करते थे राजेश खन्ना, सुबह की जगह शाम को पहुंचते थे सेट पर


Rajesh Khanna used to reach late on shooting: हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के लिए लोगों में अलग ही दीवानगी देखने को मिलती थी. करियर के शुरुआत से ही उनका अलग रुतबा रहा था. राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) अक्सर सेट पर देर से आने के लिए मशहूर थे. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी थी कि निर्माता-निर्देशक भी उन्हें कुछ नहीं कहा करते थे. वहीं, राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के साथ कई फिल्मों में नज़र आने वाली 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) ने एक इंटरव्यू में राजेश खन्ना के बारे में कई बातों का खुलासा किया था. 


जब इंटरव्यू में जया प्रदा से सवाल किया गया कि कौन सा स्टार सेट पर सबसे लेट आता था? तो जया ने राजेश खन्ना का नाम लिया. जया ने कहा, ‘मैं साउथ की रहने वाली हूं, वहां मैं ज्यादा काम करती थी. मैं सेट पर 7 बजे पहुंच जाती थी. जब मैं मुंबई आई तो सेट पर हमें 9 बजे बुलाया जाता था. आने के बाद मैं अपना मेकअप करवाकर मेकअप रूम में पूरा दिन बैठी रहती थी और राजेश खन्ना रात 8 बजे आया करते थे.’ 


इसके अलावा जया प्रदा ने आगे कहा, ‘सेट पर आते ही राजेश खन्ना वड़ा पाव खाते थे और उसके बाद शूटिंग शुरू होती थी. सिर्फ एक शॉट और फिर 9 बजे पैकअप.’ आपको बता दें कि राजेश खन्ना की पहली फिल्म थी ‘आखिरी खत’ जो साल 1966 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के वक्त भी राजेश खन्ना सेट पर लेट पहुंचा करते थे. वहीं, जया प्रदा के साथ राजेश खन्ना ने ‘नया कदम’, ‘मकसद’, ‘आवाज़’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 

यह भी पढ़ेंः

Ranveer Singh-Deepika Padukone से पहले इन कपल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं लिपलॉक फोटोज, इश्क में डूबे दिखे स्टार्स

Filmy Scene: जब Govinda ने शादी के बाद पहली रात तबेले में थी गुजारी, एक्टर का हाल हो गया था बेहाल!



image Source

Enable Notifications OK No thanks