Ranbir-Alia Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी होगी बिल्कुल प्राइवेट, बंगले को सफेद कपड़े से ढका गया


Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं और उनके फैंस की धड़कनें इस बात से थम नहीं रही हैं। हर कोई उनकी इंटीमेट शादी की तस्वीरें पोस्ट करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। कथित तौर पर ये शादी रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में होगी। कपल के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य इस खास मौके की शोभा बढ़ाएंगे।

इवेंट प्लानर्स को दिए गए बैंड्स
अपनी शादी से पहले इवेंट प्लानर्स रणबीर के घर पर तैयारी करते और व्यवस्था करते हुए दिखाई दिए। सोमवार को, पपराज़ी ने आलिया और रणबीर के वेन्यू के बाहर सफेद पर्दे लगाए जाने की झलक देखी। उन्होंने अपनी प्राइवेसी के लिए पर्दे लगा रखे हैं। यहां तक कि कार्यक्रम की जगह पर काम कर रहे क्रू को भी वेडिंग प्लानर्स ने नारंगी रंग के रिस्टबैंड मुहैया कराए गए हैं। जिन लोगों के पास ये बैंड हैं, उन्हें शादी के परिसर में आने की अनुमति दी जाएगी।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

भाई ने कंफर्म की थी शादी
रविवार को रणबीर और आलिया के नए घर को लाइट्स से सजाया गया। हालांकि इस कपल ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कोई बयान नहीं दिया है लेकिन आलिया के भाई राहुल भट्ट ने कई ऐसी जानकारियां दी हैं जिसने सभी को काफी एक्साइटेड कर दिया है। उन्होंने हाल ही में ‘बॉम्बे टाइम्स’ से पुष्टि की कि शादी हो रही है। उन्होंने बताया था, ‘हां, शादी हो रही है और मुझे आमंत्रित किया गया है। मैं समारोहों के लिए वहां रहूंगा। हालांकि, मैं गाना और डांस नहीं करने जा रहा हूं। मैं पेशे से एक जिम ट्रेनर हूं और मैं एक बाउंसर की तरह रहूंगा। मैं शादी में रक्षक बनूंगा।’

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

इस बीच, आलिया और रणबीर इन दिनों अपने-अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। वे अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे और अपनी शादी के सेलिब्रेशन्स का आनंद लेंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks