रणबीर और आलिया ने बहुत पहले कर ली थी बेबी प्लानिंग, प्यार होते ही बच्चे के बारे में सोचने लगे


ऐक्टर रणबीर कपूर फिलहाल अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रचार में बिजी हैं। ऐक्टर इस साल अपनी पत्नी और ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। दोनों ने अप्रैल में एक प्राइवेट शादी की थी, जिसमें केवल उनके परिवार के लोग और कुछ दोस्त शामिल हुए थे। जून में, आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की और बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं। इन दिनों आलिया और रणबीर दोनों ही अपने काम के साथ अपने बच्चे के आने का फेज भी एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में, रणबीर ने बताया है कि वो और आलिया तब से बच्चे के बारे में बात कर रहे हैं, जब वे मिले थे।

रणबीर-आलिया की बेबी प्लानिंग
हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने जीवन में एक नए चैप्टर को शुरू करने के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि वह आलिया के साथ पहले दिन से बच्चे पैदा करने की बात कर रहे हैं, जब वे दोनों मिले और उन्हें प्यार हो गया।

वीडियो: रणबीर कपूर को फोटोग्राफर्स ने दी पापा बनने की बधाई, बिना देरी किए एक्टर ने दिया मजेदार जवाब
चरम पर है रणबीर की एक्साइटमेंट
‘बाजार इंडिया’ से बात करते हुए ऐक्टर ने कहा कि वे हमेशा से बच्चे चाहते थे। रणबीर ने यह भी कहा कि वह बहुत एक्साइटेड हैं और जीवन में इस नए चैप्टर को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। बुधवार को रणबीर को पपराज़ी को ‘मामा’ और ‘चाचा’ कहकर चिढ़ाते हुए देखा गया, क्योंकि वे उनके बच्चे के आने से पहले सबसे ज्यादा खुश दिख रहे थे।

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर हुए शर्टलेस, एब्स फ्लॉन्ट करते-करते इस ऐक्ट्रेस के पहुंच गए बेहद करीब!
आलिया और रणबीर की फिल्में
इस बीच, आलिया फिलहाल लंदन में हैं क्योंकि वह गैल गैडोट के साथ अपनी पहली हॉलिवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके पास रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है। होने वाले माता-पिता जल्द ही अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। शादी के बाद दोनों की यह उनकी पहली फिल्म है। अयान मुखर्जी की निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। वहीं रणबीर जल्द ही वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ ‘शमशेरा’ में नजर आने वाले हैं। उनके पास श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म भी है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks