रणबीर कपूर ने पहले ही कर दिया था पापा बनने की ओर इशारा, शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में दिया था हिंट


मुंबईः आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया है. सेलेब्स और एक्ट्रेस के फैन उनकी प्रेग्नेंसी पर उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे. अभिनेत्री ने इस साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की और शादी के कुछ महीनों के भीतर ही पता चला कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी पोस्ट के बाद अब सोशल मीडिया पर उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapor) का एक वीडियो चर्चा में आ गया है, जिसमें वह अपनी फैमिली प्लानिंग पर बात करते दिखाई दे रहे हैं.

रणबीर कपूर का यह वीडियो सामने आने के बाद फैंस का कहना है कि अभिनेता ने पहले ही आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की ओर इशारा कर दिया था. वीडियो रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के ट्रेलर लॉन्च का है, इसी दौरान उन्होंने अपनी फैमिली प्लानिंग का जिक्र किया था, जिसका वीडियो आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी पोस्ट के बाद वायरल हो रहा है.

क्या बोले थे रणबीर कपूर?
शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर ने कहा था, ‘अभी तो मुझे बहुत काम करना है सर, अभी मुझे फैमिली बनानी है और फिर अपने परिवार के लिए काम करना है, पहले मैं सिर्फ खुद के लिए काम करता था, अब उनके लिए करना है. नहीं, नहीं, अभी तो मुझे बहुत काम करना है.’ रणबीर का यह वीडियो अब सुर्खियों में है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि अभिनेता ने आलिया भट्ट के ऐलान से पहले ही अपने पापा बनने की ओर इशारा कर दिया था.

alia bhatt, ranbir kapoor, alia bhatt pregnancy, karan kundrra, neetu kapoor, alia films, Alia Bhatt pregnant, Alia Bhatt and Ranbir Kapoor to welcome first child, karan johar, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करण कुंद्रा

आलिया भट्ट का प्रेग्नेंसी पोस्ट चर्चा में है. (फोटो क्रेडिट : Instagram @aliaabhatt)

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी शमशेरा 22 जुलाई 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर नजर आएंगे. इसके बाद वह अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे, जिसमें उनकी जोड़ी पहली बार पत्नी आलिया भट्ट के साथ जमेगी. वहीं फिल्म में नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी अहम रोल में होंगे. इसके अलावा उनके पास संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल भी है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks