रणबीर कपूर ने ‘नॉर्थ वर्सेज साउथ विवाद’ पर रिएक्ट कर जीता दिल, एक्टर का बयान जानकर आप भी हो जाएंगे गदगद


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मचअवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर रिलीज के बाद से रणबीर काफी चर्चे में है. इसी बीच रणबीर ने ‘साउथ वर्सेज नॉर्थ’ विवाद पर भी रिएक्श देकर हर किसी का दिल जीत लिया है.

अभिनेता ने अपने बयान में कहा कि उम्दा कहानियों पर आधारित फिल्में भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में सफल हो सकती हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि भारत की सभी भाषाओं की फिल्मों को ‘भारतीय फिल्मों’ के रूप में संबोधित किया जाना चाहिए.

साउथ वर्सेज नॉर्थ विवाद पर दिया जवाब
आपको बात दें कि बीते दिन ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान जब रणबीर ने कई सवालों के बेबाक अंदाज में जवाब दिए और बातचीत के दौरान ही उन्होंने साउथ वर्सेज नॉर्थ विवाद पर भी रिएक्ट किया. मीडिया से बात करते हुए रणबीर ने आगे कहा ‘हमारी संस्कृति, संस्कारों और परंपराओं से जुड़ी उम्दा कहानियों पर आधारित फिल्में भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में सफल हो सकती हैं. आप किसी उम्दा कहानी पर फिल्म बनाएं तो यह भाषा और क्षेत्र की सीमा के पार जाकर सफलता के झंडे गाड़ सकती है.’

सभी भाषाओं की फिल्में भारतीय हैं
आगे रणबीर कपूर से जब पूछा गया था कि क्या मौजूदा दौर में हिंदी फिल्में सिनेमाघरों में तभी बंपर कमाई कर सकती हैं, जब उनमें दक्षिण भारतीय फिल्मों की तर्ज पर एक्शन से भरपूर दृश्यों को भव्यता से पर्दे पर पेश किया जाए. इस पर रणबीर ने जवाब देते हुए कहा, “दक्षिण भारतीय भाषाओं में बनी फिल्में हमेशा से अच्छा प्रदर्शन करती आई हैं. हमारी हिंदी फिल्में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. हमें इन सभी भाषाओं की फिल्मों को भारतीय फिल्मों के रूप में संबोधित करना चाहिए, क्योंकि हम पूरे देश के लिए फिल्में बना रहे हैं.”

रणबीर कपूर ने  आगे कहा, “आप कोई भी फिल्म बनाएं, आपको उसमें उम्दा कहानी, प्रभावी किरदारों, भू-भाग के शानदार फिल्मांकन और रचनात्मकता के जरिये वह सब पेश करना ही होगा, जिसकी वजह से दर्शक सिनेमाघरों तक खिंचे चले आते हैं.”

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks