रणबीर कपूर ने बताई ‘शमशेरा’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में देरी से पहुंचने की वजह, हो गए थे हादसे का शिकार!


Shamshera Trailer Launch: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आज ही फिल्म के मेकर्स ने धमाकेदार अंदाज में रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया. इस कार्यक्रम में अभिनेता कुछ देरी से पहुंचे थे. ऐसे में एक्टर ने खुद कार्यक्रम में देरी से पहुंचने की अपनी वजह का खुलासा किया है. ट्रेलर लॉन्च में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ बड़ी सी मुस्कान लेकर शामिल हुए रणबीर कपूर ने बताया कि जब वह इवेंट में शामिल होने के लिए निकले उनकी गाड़ी को किसी ने टक्कर मार दी थी, जिसके चलते उनकी कार का शीशा भी टूट गया.

रणबीर कपूर के अनुसार, उनका आज का दिन काफी खराब था. अभिनेता कहते हैं कि वह समय के पाबंद हैं और हर जगह समय पर पहुंचते हैं. लेकिन, आज उन्हें उनका ड्राइवर पहले तो गलत लोकेशन पर ले गया, जो उनके कार्यक्रम स्थल में पहुंचने में देरी की पहली वजह बना और मामला तब बिगड़ गया जब उनकी कार को किसी ने टक्कर मार दी.

रणबीर कपूर कहते हैं- ‘मैं आमतौर पर समय पर पहुंच जाता हूं, लेकिन मेरा ड्राइवर मुझे इनऑर्बिट के बजाय इन्फिनिटी मॉल ले गया. और फिर, जब हम आए, तो किसी ने मेरी कार को टक्कर मार दी, तो शीशा टूट गया. करण ने कहा कि यह शुभ संयोग माना जाता है इसलिए मुझे उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा.’

शमशेरा में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आएंगे. वह खुद ही पिता और पुत्र की भूमिका निभाएंगे. ट्रेलर से पता चलता है कि एक युवा रणबीर अपने डकैत दोस्तों के साथ कस्बों और शादियों को लूटने में व्यस्त है, लेकिन उसकी जिंदगी में देशभक्ति का मोड़ आता है, जब वाणी द्वारा निभाई गई उसकी प्रेमिका उनके जीवन में आती है. वह अंग्रेजों के खिलाफ लड़ने के लिए अपना दिमाग लगाता है, लेकिन अंग्रेजों के पास एक बड़ा हथियार है- संजय दत्त, जो फिल्म में एक क्रूर जेलर की भूमिका में हैं.

Tags: Bollywood news, Ranbir kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks