शादी में ऋषि कपूर की तस्वीर लिए दिखे रणबीर कपूर, पिता को याद कर यूं हुए इमोशनल


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की इन दिनों हर तरफ चर्चा है. सोशल मीडिया पर भी इन दोनों सितारों की शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं. इस बीच दुल्हनियां आलिया भट्ट ने फैंस को कुछ खास तस्वीरों का एक और तोहफा दिया है. इस बार आलिया भट्ट ने अपने और रणबीर कपूर के मेहंदी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

आलिया ने कई तस्वीरें साझा की हैं, लेकिन एक तस्वीर ऐसी है जिसे देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं. तस्वीर में रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर की एक खास तस्वीर हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं. रणबीर कपूर की उनके पिता के साथ कितनी खास बॉन्डिंग थी, उसकी गवाह है ये तस्वीर. मेहंदी की रस्म के दिन रणबीर कपूर का इस अंदाज़ में पिता को याद करना हर किसी को इमोशनल कर दे रहा है.

एक तरफ रणबीर जहां दिवंगत पिता की तस्वीर लिए नज़र आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वो मेहंदी की रस्म के दौरान अपनी मां नीतू कपूर के साथ जोरदार डांस करते भी दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और करीना कपूर खान भी नज़र आ रही हैं.

आपको बता दें कि करीब दो साल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ने के बाद 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया था. उन्होंने बीमारी का पता चलने के बाद न्यू यॉर्क में भी इलाज कराया था. इलाज के बाद मुंबई लौटने पर उन्होंने फिल्मों में भी काम किया. हालांकि उनकी सेहत कई मौकों पर बिगड़ती रही. 67 साल के ऋषि कपूर का मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया था.

रणबीर ने शादी में पहनी थी अपने पिता ऋषि कपूर की घड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप!

रिसेप्शन नहीं, रणबीर-आलिया शादी के बाद अपने घर में देने वाले हैं शानदार पार्टी, इस दिन होगा जश्न

image Source

Enable Notifications OK No thanks