रणबीर कपूर-आलिया भट्ट नहीं, शाहरुख खान करेंगे ‘Brahmastra’ की शुरुआत? त्रिशूल लिए खड़े दिखे!


अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) चर्चा मे बनी हुई है. इसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे सितारे अभिनय कर रहे हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ का जोर-शोर से प्रचार हो रहा है. रणबीर कपूर कुछ हफ्ते पहले फिल्म के प्रमोशन को लेकर एसएस राजामौली के साथ आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के शुरुआती सीक्वेंस में शाहरुख खान नजर आएंगे.

शाहरुख खान ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक अहम रोल निभाते नजर आएंगे. उन्होंने नवंबर 2019 में करीब 10 दिनों तक फिल्म की शूटिंग की थी. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख फिल्म की शुरुआत करेंगे. वे दर्शकों को ‘ब्रह्मास्त्र’ की दुनिया से परिचित कराएंगे. फिल्म में शाहरुख खान का एक लंबा सीक्वेंस है, जिससे फिल्म की शुरुआत होती है.

शाहरुख खान का रोल है काफी दिलचस्प
दर्शक ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कई टैलेंटेड एक्टर हैं. रिलीज में देरी होने के बावजूद फिल्म चर्चा में बनी हुई है. अब, शाहरुख का रोल चर्चा का विषय बना हुआ है. उनके कैरेक्ट का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि वे रणबीर के कैरेक्टर को ‘ब्रह्मास्त्र’ तक ले जाएंगे. फैंस कयास लगा रहे हैं कि लंबे बालों वाला शख्स जिसने त्रिशूल थामा हुआ है, शाहरुख खान हैं. आप भी देखें ट्वीट-

Brahmastra, Shah Rukh Khan Long Sequence in Brahmastra, Shah Rukh Khan open Brahmastra, Shah Rukh Khan, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Ayan Mukerji, शाहरुख खान, ब्रह्मास्त्र

‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान के कैरेक्टर को लेकर फैंस काफी रोमांचित हैं. (फोटो साभार: Twitter@MahaSRK1)

दीपिका पादुकोण ‘ब्रह्मास्त्र’ में करेंगी कैमियो?
बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण का ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक कैमियो हो सकता है. एक सूत्र के हवाले से बताया गया कि दीपिका कैमियो के लिए राजी हो गई हैं. बता दें कि अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नागार्जुन अक्किनेनी, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रचार में व्यस्त हैं अयान मुखर्जी
‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अयान फिल्म के लीड एक्टर्स के दिलचस्प कैरेक्टर्स के पोस्टर शेयर करते हुए इसका प्रचार कर रहे हैं. वे फैंस को रणबीर कपूर के कैरेक्टर ‘शिव’ और आलिया भट्ट के कैरेक्टर ‘शक्ति’ के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के कैरेक्टर की झलक दिखा चुके हैं.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor, Shah rukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks