Ranbir Kapoor की ‘Brahmastra’ से हुआ Nagarjuna- Shahrukh के रोल का खुलासा, Chiranjeevi भी हैं फिल्म का हिस्सा


‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Movie) बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म है और अपने अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में है. आज निर्माताओं ने कई भाषाओं में इसका ट्रेलर रिलीज किया है जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. 2 मिनट 55 सेकंड की ड्यूरेशन वाले वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर (Brahmastra Trailer) ब्रह्मांड की कई शक्तियों को दर्शा रहा है जिनका सिकंदर शिव (Ranbir Kapoor) है लेकिन वो इस बात से अंजान रहता है. अमिताभ बच्चन अहम रोल निभा रहे हैं जो रणबीर को उनकी शक्ति से रूबरू कराते हैं.

अयान मुखर्जी फिल्म में दमंती का रोल निभाने वाली मॉनी रॉय (Mouni Roy) खतरनाक लुक में दिख रही हैं. साथ ही नागार्जुन (Nagarjuna) भी चैलेंजिग रोल में दिखते हैं लेकिन अभी तक इसके मेकर्स ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के कैरेक्टर के बारे में खुलासा नहीं किया था. बहरहाल, यहां आपको इस सवाल का जवाब मिल जाएगा.

Brahmastra में ये रोल निभाएंगे शाहरुख खान

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Star cast) में किंग खान की झलक भी देखने को मिलेगी. जी हां, फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे, हालांकि ट्रेलर में मेकर्स ने उनके चरित्र का खुलासा नहीं किया. जानकारी के अनुसार, रणबीर का रोल ‘शिवा’ फिल्म के अलग-अलग समय पर नागार्जुन और शारुख खान दोनों के पात्रों से मिलेगा. इसके अलावा, यह कहा जाता है कि फिल्म शाहरुख के सीक्वेंस के साथ ही ओपन होगी, जिसमें वे एक वैज्ञानिक के रूप में दिखाई देंगे.

नागार्जुन बनेंगे पुरातत्वविद्

फिल्म में नागार्जुन दूसरे भाग में दिखाई देते हैं और वे इसमें पुरातत्वविद् (Archaeologist) की भूमिका निभा रहे हैं. जानकारी के आपको बता दें कि फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी, जिनके बारे में भी मेकर्स ने कोई खुलासा नहीं किया है. इन सबके अलावा ब्रह्मास्त्र में दिव्येंदु शर्मा, ध्रुव सहगल और सौरव गुर्जर जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिखाई देंगे.

9 सितंबर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

फिल्म के तुलुगू वर्जन में मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) ने अपना योगदान दिया है, क्योंकि उन्होंने टॉलीवुड वर्जन के लिए इसका वॉइस ओवर किया है. फिल्म को 300 करोड़ रुपए के भारी बजट से बनाया जा रहा है और इसके गानों को म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. फिल्म के सॉन्ग अमिताभ बट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं. ये फिल्म 9 सितंबर 2022 हिंदी, तेलुगू, तमिल जैसी कई विदेशी भाषाओं में भी वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Amitabh Bachachan, Ranbir kapoor, Shah rukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks