पिता की आखिरी फिल्म के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर का छलका दर्द, ऑन कैमरा हुए इमोशनल


ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया, उनको गए हुए दो साल होने वाले हैं. वहीं ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म यानी शर्मा जी नमकीन अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. अपने पिता की अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले रणबीर कपूर को इमोशनल होते हिए देखा गया. रणबीर कपूर ने बातों ही बातों में ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपकी भी आंखें नम हो सकती है.फरहान अख्तर ने रणबीर कपूर की इस वीडियो को अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की है. वीडियो में ऱणबीर कपूर अपने पिता की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं.रणबीर कपूर वीडियो में कहते हैं- शर्मा जी नमकीन मेरे लिए बेहद खास है.

ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि ये मेरे पापा की आखिरी फिल्म है, बल्कि इसलिए भी बेहद खास है क्योंकि इस फिल्म की स्टोरी पर पापा को बहुत यकीन था. रणबीर कपूर ने आगे बात करते हुए कहा कि पापा की जब शूट के बीच में तबीयत खराब हो गघई थी तो वो चाहते थे ये फिल्म किसी भी तरह से पूरी हो जाए. लेकिन लाइफ ने शायद कुछ और ही सोच रखा था. एक पल के लिए तो पापा के जाने के बाद ऐसा लगा कि फिल्म शायद कभी पूरी नहीं हो पाएगी.


कई चीजों को ट्राई करने की भी कोशिश की गई, जिससे ये फिल्म पूरी हो सके. लेकिन ऐसा कुछ भी काम नहीं कर पाया. बहुत ज्यादा परेशान थे हम सभी लोग तभी मिस्टर परेश रावल आए. उनके लिए काफी मुश्किल था किसी किरदार को आगे बढ़ाते हुए निभाना. बहुत धन्यवाद परेश रावल जी को, उनकी वजह से हम इस फिल्म को पूरा कर पाए. इस फिल्म का ट्रेलर कल आएगा, देखिएगा जरूर. बता दें प्राइम वीडियो पर ये फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:- राजपाल यादव बर्थडे: दूरदर्शन के इस प्रोग्राम से करियर हुआ शुरू, राम गोपाल वर्मा की ‘जंगल’ ने जिंदगी बनाई मंगल!

ये भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी की बढ़ी मुसीबतें, कर्ज ना चुकाने पर जारी हुआ जमानती वारंट



image Source

Enable Notifications OK No thanks