पुरानी गोरी मेम ने व्हाइट शर्ट पहन दिए एक से बढ़कर एक ग्लैमरस पोज, अदाएं देख फैंस हुए मदहोश


भाबी जी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन यानी गोरी मेम की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सिर्फ शर्ट पहन एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. हाल ही में सौम्या टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो व्हाइट कलर की शर्ट पहने दीवार के सहारे खड़ी होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में सौम्या की इतनी दिलकश अदाएं देखने को मिल रही है कि एक-एक पोज को देखने के बाद फैंस आउट ऑफ कंट्रोल होते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अगर हम सौम्या टंडन के लुक पर गौर करेंगे तो उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है, ओपन हेयर किया हुआ है. एक्ट्रेस सिंपल लुक में भी इतनी सुंदर लग रही हैं कि उन्हें देख फैंस अपना दिल हारते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें सौम्या टंडन ने भाभी जी घर पर हैं शो में गोरी मेम की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. एक्ट्रेस की अदाओं से लेकर उनके ड्रेसिंग सेंस और बात करने के तरीके को फैंस इस कदर पसंद करते हैं कि उन पर मर-मिटने के लिए तैयार रहते हैं.


ऐसे में जब सौम्या टंडन ने अचानक से शो को छोड़ा तो फैंस को बड़ा झटका लगा था.हालांकि उस वक्त ये कयास लगाया जा रहा था कि एक्ट्रेस ने इस शो को बिग बॉस के लिए छोड़ा है. लेकिन जब एक्ट्रेस बिग बॉस में नजर नहीं आईं तो वो अफवाहें शांत हो गईं. सौम्या टंडन अब शो छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर पहले से भी ज्यादा एक्टिव दिखाई देती हैं. आए दिन वो अपनी तरह-तरह की वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें:- होली के रंग में कुछ यूं रंगी टीवी की पार्वती, ठंडाई का गिलास लिए कातिलाना अंदाज में झूमती आईं नजर 

ये भी पढ़ें:- Holi Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव के ‘भतीजवा के होली’ ने उड़ाया गर्दा, वीडियो हुआ वायरल

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks