जब भाभी जी घर पर हैं फेम ‘गोरी मैम’ सौम्या टंडन को गोरे रंग की वजह से नहीं मिला था काम


Bhabhi Ji Ghar Par Hain Fame Saumya Tandon: भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस लुक को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है. शो मे अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाली सौम्या आज इंडस्ट्री में अलग ही पहचान रखती है. दर्शकों के बीच सौम्या टंडन गोरी मेम के नाम से भी फेमस है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सौम्या को उनके गोरेपन की वजह से एक बार रिजेक्ट कर दिया गया था. 

दरअसल, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार सौम्या ने अपनी लाइफ से जुड़े इस किस्से को शेयर करते हुए कहा था कि  उनको भी गोरेपन की वजह से काम नहीं मिला था. इसके बाद उन्होंने पूरे किस्से को बयां करते हुए बताया कि वह किसी इंटरनेशनल प्रोजक्ट में एक भारतीय नागरिक का किरदार निभाने के लिए ऑडिशन देने गई थी.

उन्होंने आगे बताया कि जब ऑडिशन लेते समय देखा गया कि सौम्या बहुत गोरी हैं और वे इंडियन हैं तो उन्हे मना कर दिया गया. उन्होंने कहा कि हम इंडियन लड़कियों को इतनी गोरी नहीं दिखा सकते है.




एक्ट्रेस ने आगे यह भी बताया कि, उन लोगों को इस बात का यकीं नहीं हुआ कि मैं एक इंडियन हूं और यहां इतनी गोरी लड़कियां भी होती है. क्योंकि उनका नज़रिया था कि अमेरिका, लंदन, और वेस्टर्न कंट्रीज में ही इतनी गोरी लड़कियां होती है. उनका मानना था कि इंडियन लडकियां सिर्फ ब्राउन ही होती है. सौम्या ने कहा कि लोगों का मानना है कि सिर्फ फेयर स्किन लड़कियां ही सुंदर होती हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं होता, हर रंग सुंदर होता है.

Superstar Suriya Lifestyle: कभी 1 हजार रुपये के लिए फैक्ट्री में काम करते थे आज करोड़ों के मालिक हैं सुपरस्टार सूर्या

Pratigyaa से लेकर Saath Nibhaana Saathiya तक, इन हिट शो की रीमेक हुई पूरी तरह फ्लॉप, जल्द करना पड़ा ऑफएयर !



image Source

Enable Notifications OK No thanks