रणविजय सिंह नए वन्यजीव शो ‘सफारी इंडिया’ की मेजबानी करेंगे


रणविजय सिंह नए वन्यजीव शो 'सफारी इंडिया' की मेजबानी करेंगे
छवि स्रोत: इंस्टा/रणविजयसिंह

रणविजय सिंह नए वन्यजीव शो ‘सफारी इंडिया’ की मेजबानी करेंगे

भारत की जैव विविधता का पता लगाने और उसका अनुभव करने, राष्ट्रीय उद्यानों का प्रबंधन करने वाले लोगों के साथ बातचीत करने और देश के शानदार वन्यजीवों के संरक्षण की तात्कालिकता को रेखांकित करने के घोषित उद्देश्य के साथ, अभिनेता-टीवी होस्ट रणविजय सिंघा ‘सफारी’ नामक एक वन्यजीव शो के लिए कमर कस रहे हैं। इंडिया’।

शो के बारे में बात करते हुए, रणविजय ने कहा, “यह इस साल मेरे लिए सबसे रोमांचक अनुभव था। यह आश्चर्यजनक और जीवन से बड़े अनुभवों की एक श्रृंखला थी। मैंने वन रेंजरों के साथ बातचीत की और हमारे वन्यजीवों को संरक्षित करने के उनके प्रयासों के बारे में सीखा। मुझे कुछ असाधारण सीखने के अनुभव हुए हैं और यह केवल इस शो के कारण था कि मुझे एहसास हुआ कि हमारे देश में एक समृद्ध वन्यजीव पारिस्थितिकी तंत्र है।”

यह शो जिम कॉर्बेट, काजीरंगा, पक्के टाइगर रिजर्व (अरुणाचल प्रदेश), रणथंभौर, गिर, नेत्रावली (गोवा) और दुबारे हाथी शिविर (कर्नाटक) सहित कई राष्ट्रीय उद्यानों की खोज करता है।

यह शो जी जेस्ट पर आ रहा है। ज़ी जेस्ट के बिजनेस हेड, अमित नायर ने कहा: “ज्यादातर वाइल्डलाइफ शो वॉयसओवर से संचालित होते हैं, लेकिन यहां हमने दर्शकों को एक्शन से भरपूर रखने की कोशिश की है, जिससे उन्हें शो के माध्यम से जंगल की खोज करने का आनंद मिलता है और संभवत: उन्हें अपनी खुद की साहसिक यात्रा करने के लिए प्रेरित करें।”

यह शो 31 जनवरी से जी जेस्ट पर प्रसारित होगा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks