रोडीज़ ऑल एक्सेस स्टार: अर्जुन कानूनगो, वीजे गेलिन अगले बड़े डिजिटल चेहरे का न्याय और शिकार करेंगे


रोडीज़ ऑल एक्सेस स्टार: अर्जुन कानूनगो, वीजे गेलिन अगले बड़े डिजिटल चेहरे का न्याय और शिकार करेंगे
छवि स्रोत: पीआर

रोडीज़ ऑल एक्सेस स्टार: अर्जुन कानूनगो, वीजे गेलिन अगले बड़े डिजिटल चेहरे का न्याय और शिकार करेंगे

क्या आप कैमरे के सामने रचनात्मक, ऊर्जावान, मस्ती और प्यार करते हैं? क्या आपके पास सोशल मीडिया पर चमकने और तड़कने के लिए क्या है? अगर हां, तो आपके लिए कुछ रोमांचक मौका है। एमटीवी भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले यूथ एडवेंचर रियलिटी शो रोडीज के लिए एक बिल्कुल नए डिजिटल चेहरे की तलाश में है! सोशल मीडिया क्रिएटर्स और प्रभावित करने वालों, आप इस शानदार नए डिजिटल शो, रोडीज़ ऑल एक्सेस स्टार में भाग लेने के लिए आमंत्रित हैं। अपने सर्वश्रेष्ठ चेहरे को आगे रखें क्योंकि इनाम दूसरे छोर पर दक्षिण अफ्रीका की पूरी तरह से भुगतान की गई 5-दिवसीय यात्रा है, अपने स्वयं के डिजिटल शो की मेजबानी करने का अवसर, रोडीज़ फिनाले शूट और बहुत कुछ।

इस सही मायने में नवोन्मेषी और अपनी तरह के अनूठे डिजिटल शो के लिए विजेताओं का फैसला 28 जनवरी से शुरू होने वाले लाइव ऑडिशन के जरिए किया जाएगा। प्रतिभागियों को अपने पैरों पर खड़ा होना होगा, अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना होगा और यहां तक ​​कि सामान्य ज्ञान के लिए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना होगा। प्रत्येक सप्ताह के विजेता शो जीतने के लिए फिनाले में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

अर्जुन कानूनगो द्वारा जज किया गया और गेलिन मेंडोंका द्वारा होस्ट किया गया, यह शो न केवल भारत के सबसे बड़े युवा रियलिटी शो- रोडीज़ S18 के डिजिटल चेहरे का चयन करेगा, बल्कि विजेता को रोडीज़ आफ्टरऑवर्स डिजिटल शो की मेजबानी करने का सुनहरा अवसर भी देगा!

शो को जज करने के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, संगीतकार, उद्यमी और सामग्री निर्माता अर्जुन कानूनगो ने कहा, “पिछले दो वर्षों में, सोशल मीडिया और आभासी क्षेत्र में महामारी के कारण तेजी देखी गई है। रचनाकार और प्रभावित करने वाले बढ़ रहे हैं, और आज के दिन और उम्र में प्रस्तुतकर्ता बनने के अपने सपने को साकार करने में बस एक क्लिक दूर है। एमटीवी रोडीज ऑल एक्सेस स्टार इस प्रतिभा को खोजने और एमटीवी रोडीज का डिजिटल चेहरा बनने के इच्छुक उम्मीदवारों को मौका देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच है!”

शो के होस्ट, स्टाइलिश और सुपर फन गेलिन मेंडोंका ने कहा, “यह देखना आश्चर्यजनक है कि एमटीवी इंडिया ने एक ऐसे प्लेटफॉर्म की अवधारणा कैसे की है जो कई आगामी रचनाकारों और प्रभावितों को आगे आने और अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान कर रहा है। अब अपने 18वें सीज़न में, एमटीवी रोडीज़ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जा रहा है, और एमटीवी रोडीज़ ऑल एक्सेस स्टार के विजेता को रोडीज़ के प्रतियोगियों के साथ बातचीत करने और डिजिटल माध्यम पर एक शो की मेजबानी करने का जीवन भर का मौका मिलेगा। यह वहाँ के सभी अद्भुत रचनाकारों के लिए बेहतर नहीं हो सकता!”।

प्रविष्टियां भारत के अग्रणी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट के माध्यम से जमा की जा सकती हैं। 28 जनवरी से फुली फालतू, एमटीवी इंडिया, एमटीवी रोडीज और जज एंड होस्ट के सोशल मीडिया पेजों पर हर शुक्रवार को बिल्कुल नया शो मल्टी-स्ट्रीम किया जाएगा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks