प्रियंका चोपड़ा की 22 साल पुरानी बिकीनी फोटो देख निक जोनस के छूटे पसीने, रणवीर सिंह ने किया कॉमेंट


बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने लुक्स और फैशन से सभी को दंग कर देती हैं। उनका फैशन सेंस और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर दोनों ही कातिलाना हैं। प्रियंक अपने इंस्टा के जरिए हर दिन अपने लाखों फैंस के साथ अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ऐक्ट्रेस ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बिकीनी पहने दिखाई दे रही थीं। अब इस पर उनके पति निक ने कमेंट करके और भी बज क्रिएट कर दिया है।

प्रियंका चोपड़ा की बिकीनी फोटो पर दिल हारे निक
अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए नई मां बनीं प्रियंका (Priyanka Chopra) ने लिखा, ‘लगभग नवंबर 2000। पेश है मेरी 18 साल की सुलगनेवाली।’ फोटो शेयर करने के तुरंत बाद, उनके पति और सिंगर निक जोनस (NIck Jonas) ने रिएक्शन दिया। उन्होंने कमेंट सेक्शन में एक फायर इमोजी लगाया। निक और प्रियंका एक-दूसरे के प्यार में बुरी तरह पड़े हुए हैं। वो दोनों एक-दूसरे की पोस्ट्स पर खूब मजेदार कमेंट्स करते रहते हैं।

priyanka-chopra-bikini-phot

प्रियंका चोपड़ा की बिकिनी फोटो

फैंस ने कहा- आग लगा दी
वहीं ऐक्टर रणवीर सिंह ने प्रियंका की प्योर गोल्ड फोटो का लुत्फ उठाया। उन्होंने कमेंट किया, ‘ब्रूह।’ यहां तक कि फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आए। एक ने लिखा, ‘एक डिवा तब और अभी भी एक डिवा।’ एक अन्य फैन ने सोचा कि वह भाग्यश्री की तरह दिखती हैं। कमेंट में लिखा था, ‘आप इसमें भाग्यश्री की तरह लग रही हैं! पता नहीं क्यों।’ दूसरों को रेड हार्ट वाले इमोजी देते हुए देखा गया।

बिंदी-चूड़ी के साथ बिकिनी में दिखीं Priyanka Chopra, गजब हैं 22 साल पुराने Photoshoot की ये तस्‍वीरें

priyanka-chopra-bikini

प्रियंका चोपड़ा की बिकिनी फोटो

प्रियंका और निक की बेटी
इस बीच, प्रियंका और निक ने इस साल सरोगेसी के जरिए अपनी बच्ची का स्वागत किया है। मदर्स डे पर, कपल ने आखिरकार अपनी बेटी की एक झलक दिखाई और खुलासा किया कि उन्होंने उसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। अपने लंबे पोस्ट में, उन्होंने यह भी लिखा कि कैसे उन्होंने शुरुआती दिनों में संघर्ष किया क्योंकि मालती मैरी एनआईसीयू में थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।

priyanka-chopra-bikini

image Source

Enable Notifications OK No thanks