रणवीर सिंह को याद आए पुराने दिन, जब आदित्य चोपड़ा ने उनसे कहा था- ‘तुम ऋतिक जैसे स्मार्ट नहीं..


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म को दर्शकों के दिलों में उतारने के लिए रणवीर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और जमकर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान हाल ही में उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया है.

एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया है, जब उन्हें कहा जाता था कि वह हीरो की तरह नहीं दिखते. रणवीर सिंह बताते हैं, ‘मेरी पहली फिल्म की रिलीज से पहले, मेरे पोस्टर हर जगह लगाए गए थे. मैं एक फिल्म देखने गया था, जहां मैंने देखा कि मेरे पोस्टर के सामने दो लोग खड़े हैं. मैं रुक गया क्योंकि मैं सुनना चाहता था कि वो क्या कह रहे हैं. वे बोले, ‘यह कौन है? यह हीरो की तरह स्मार्ट नहीं दिखता! मैंने उनकी ये बात सुन ली थी’.




सिर्फ इतना ही नहीं फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने भी एक बार उनसे मी़टिंग के दौरान कहा था कि ‘तुम ऋतिक रोशन जैसे स्मार्ट नहीं हो तो तुम्हें अपनी एक्टिंग पर फोकस करना होगा. मैंने उन्हें कहा था ठीक है सर, मैं अपना बेस्ट दूंगा’. एक वह वक्त था और एक आज का वक्त है, जब रणवीर ने वाकई यह साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन हीरो हैं. अपनी अदाकारी की बदौलत वह पिछले 11 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. उन्होंने अब तब बॉलीवुड को ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’, ‘सिम्बा’, ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ और फिल्म 83 जैसी हिट फिल्में दी हैं.

रणवीर सिंह को फिल्म बैंड बाजा बारात के जरिए पर्दे पर लाने वाले आदित्य चोपड़ा ही हैं. यह एक्टर की डेब्यू फिल्म हैं. फिल्म जयेशभाई जोरदार को भी आदित्य चोपड़ा ने ही प्रोड्यूस किया है. फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका में देखे जाएंगे, जिसकी शादी शालिनी पांडे (अर्जुन रेड्डी ) से हुई है और वह एक बेटी का पिता हैं. फिल्म की कहानी जेंडर इक्वालिटी के आसपास बुनी गई है. फिल्म में बोमन ईरानी रणवीर के पिता और एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह उनकी मां बनी हुई हैं. ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है

यह भी पढ़ें-

करीना से डेटिंग की भनक लगते ही अक्षय कुमार ने दी थी सैफ को ये सलाह, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा



image Source

Enable Notifications OK No thanks