बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में छलके रणवीर सिंह के आंसूं, एक्टर को रोता-बिलखता देख फैंस की बढ़ी बेचैनी


एक्टर रणवीर सिंह जब से बेयर ग्रिल्स के साथ दिखाई देना शुरू हुए हैं, तब से लोगों का रोमांच चरम पर है। दोनों को साथ देखकर फैंस बहुत खुश हो रहे हैं। एडवेंचर रियलिटी शो ‘रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ ने शुक्रवार को अपना लेटेस्ट एपिसोड रिलीज किया। इससे पहले शो में अक्षय कुमार और विक्की कौशल जैसे बॉलीवुड सितारों इसका हिस्सा बन चुके हैं और अब बारी है डेयरडेविल रणवीर सिंह की। लेकिन शो में कुछ ऐसे कई कॉन्टेंट थे, जिन्होंने रणवीर के एपिसोड को अलग बना दिया और एक ऐसी चीजें थी, जहां एक्टर अपने अनफ़िल्टर्ड ह्यूमैनिटी को दिखा रहे थे। भले ही उसमें कैमरे पर बहुत सारे आंसू बहाना ही क्यों ना हो।

पत्नी दीपिका के लिए फूल की खोज
एपिसोड की शुरुआत में, रणवीर ने खुलासा किया कि शो में भाग लेने का उनका अंतिम मकसद पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए सर्बिका रामोंडा फूल लाना था। वह अपने प्यार के सिंबल के रूप में फूल की तलाश में सर्बिया के घने जंगलों को नेविगेट करने के लिए निकल पड़े।


पहाड़ों पर चढ़ें, सांपों को झेला
रणवीर ने नदियों को पार किया, पहाड़ों पर चढ़े, सांपों से भरी संकरी गुफा से गुजरे और यहां तक कि भालू और भेड़ियों के साथ घातक मुठभेड़ भी की। हालांकि फूल को खोजने की अपनी 36 घंटे की लंबी यात्रा में वह बहुत एक्साइटेड थे। अंत में उनके शरीर ने हार मान ली। आखिरी पहाड़ी पर चढ़ते समय वह तनाव में दिख रहे थे और वजन नहीं उठा पा रहे था। जबकि भालू उन्हें हर समय धक्का देता रहा। एक पल में ऐसा लग रहा था कि रणवीर हार मान लेंगे।

दीपिका के दिए बेशकीमती तोहफे से भी बढ़कर है ये गिफ्ट, जिसे फैन ने 3 महीने में किया तैयार, रणवीर हुए इंप्रेस!
दर्द में रोते रणवीर सिंह
रणवीर को जिस दर्द का अनुभव हो रहा था उससे रणवीर की आंखें नम होती रहीं। वो पहाड़ी की चोटी पर पहुंचते ही फूट-फूट कर रो पड़े। रणवीर को बच्चे की तरह रोता देख उनके फैंस का दिल जरूर पिघल जाएगा। ऐसे अवतार में उनके फैंस ने उन्हें इससे पहले कभी नहीं देखा होगा।

Ranveer Singh Birthday: कभी रणवीर सिंह का ऑडिशन देख हंसते थे लोग, बेइज्जती और रिजेक्शन झेलकर भी यूं बनाई अलग पहचान
संघर्ष के बाद अपने फॉर्म में लौटे रणवीर
जहां बेयर ग्रिल्स रणवीर के ऐसे डेडिकेशन से प्रभावित थे, वहीं उन्होंने उन्हें याद दिलाया कि यह यात्रा कभी आसान नहीं होने वाली थी। रणवीर अपने फॉर्म में वापस आ गए थे। खुशी के साथ उछल रहे थे जब उन्होंने आखिरकार फूल को देखा और अपनी चुनौती को पूरा करते हुए उसे तोड़ने में कामयाब रहे। बेयर ग्रिल्स के साथ रणवीर वर्सेज वाइल्ड, रणवीर सिंह का ओटीटी डेब्यू है। यह एपिसोड नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks