Rashmika Mandanna ने शादी पर कही बड़ी बात, इस साउथ स्टार के साथ खूब होते हैं अफेयर के चर्चे!


Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda Relationship: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. रश्मिका हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) में लीड रोल में नज़र आई थीं. यह फिल्म दर्शकों को खासी पसंद आई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी 300 करोड़ से अधिक की कमाई की है. बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका इन दिनों एक्टर विजय देवराकोंडा  (Vijay Deverakonda) के साथ नजदीकियों के कारण चर्चाओं में हैं.

 ख़बरों की मानें तो रश्मिका और विजय मुंबई और हैदराबाद में एक ही जगह जिम जाते हैं. यही नहीं, बताया तो यहां तक जाता है कि न्यूईयर सेलिब्रेशन के लिए रश्मिका और विजय गोवा गए थे. हालांकि, रश्मिका और विजय ने अभी तक अपनी नजदीकियों को लेकर चुप्पी साध रखी है.


 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका से पूछा गया था कि उनकी नज़र में प्यार क्या है ? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘मेरी नज़र में प्यार वो है जहां आप एक दूसरे को रेस्पेक्ट देते हैं, समय देते हैं और एक दूसरे के साथ सिक्योर फील करते हैं. प्यार को डिस्क्राइब करना मुश्किल है क्यूंकि यह फीलिंग्स से जुड़ा मामला है. प्यार तभी काम करता है जब यह दो तरफा हो ना कि एक तरफ़ा’. इंटरव्यू के दौरान रश्मिका से उनकी शादी के प्लान्स के बारे में भी पूछा गया था. 


 
इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि इस बारे में क्या सोचूं, क्यूंकि शादी के लिए अभी मैं बहुत यंग हूं. मैने इस बारे में फिलहाल कुछ सोचा ही नहीं हैं. हालांकि, यदि आप पूछ ही रहे हैं तो बता दूं कि मुझे ऐसा पार्टनर चाहिए जिसके साथ मैं कम्फ़र्टेबल फील कर सकूं’. बात यदि करियर फ्रंट की करें तो रश्मिका एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नज़र आएंगी.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks