डेब्यू फिल्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना चाहती थीं पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, ये थी वजह


Rashmika Mandanna-‘I wanted to quit movies after my debut!: पुष्पा से रातों-रात स्टार बनीं श्रीवल्ली यानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, लेकिन रश्मिका की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वह अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने के बाद ही इस फिल्मी दुनिया को टाटा बाय-बाय कहने वाली थीं. जी हां, फिल्मी चकाचौंध उन्हें काफी सताने लगी थी. क्या थी वो बड़ी वजह जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना चाहती थी रश्मिका, पढ़िए इस रिपोर्ट में.

एक इंटरव्यू (Rashmika Interview) में रश्मिका ने इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया है कि- मैं एक फिल्म के बाद यह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाली थी और अपने पिता के बिजनेस से जुड़ने वाली थी. दरअसल जब इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया था कि 19 साल की उम्र में आपने काम करना शुरू कर दिया था, ऐसे में आपकी उम्र की लड़कियां अपनी लाइफ को एंजॉय करती थी, लेकिन आप दिन रात मेहनत करती थीं…ऐसे में आप क्या फील करती थीं?

इस सवाल का जवाब देते हुए रश्मिका ने बताया कि- मैं अपनी जिंदगी इंजॉय करना चाहती थी, हां मैं खुद पर प्राउड फील करती हूं कि मैंने उस दिन इतना काम किया जो मुझे आज यह रिजल्ट मिला है…पर पहले लगता था कि हां ठीक है एक फिल्म करके बस, मेरे मम्मा-पापा ने भी बोला था कि हां एक ही फिल्म कर लो, फिर वापस आ जाओ. लेकिन तकदीर में शायद यही लिखा था. ऑडियंस के प्यार ने मुझे रोक लिया.

तो वहीं रश्मिका ने अपना बैकअप भी प्लान कर रखा था. पुष्पा एक्ट्रेस आज एक्ट्रेस ना बनती तो वो अपने पिता का बिजनेस संभाल रही होतीं. बता दें रश्मिका मंदाना को सोशल मीडिया पर नेशनल क्रश का खिताब मिल चुका है. उनका खिल खिलाता चेहरा फैंस की खुशी का जरिया बन गया है. पुष्पा की रिलीज से पहले जहां रश्मिका साउथ इंडस्ट्री की धड़कन हुआ करती थीं, तो वहीं पुष्पा की रिलीज़ के बाद वह बॉलीवुड की भी जान बन चुकी हैं. रश्मिका मंदाना के पास कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर की लाइन लग चुकी है.

ये भी पढ़ें:- Good News: Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee जल्द बनने जा रहे हैं माता-पिता, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें:- Name The Star: भाई के संग खड़ी गोल मटोल सी बच्ची क्वीन बन करती है इंडस्ट्री पर राज, बॉलीवुड के इस बड़े फिल्ममेकर की भी इनके आगे एक नहीं चलती

image Source

Enable Notifications OK No thanks