शादी करने वाले हैं रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा? पहले से है अफेयर की चर्चा


तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी फिल्मों के अलावा ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ अपने कथित अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। रश्मिका मंदाना जिन्हें ‘नैशनल क्रश’ कहा जाता है, वह भी विजय के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल में इन दोनों को मुंबई में डेट पर जाते हुए देखा गया है जिसके बाद उनकी रिलेशनशिप के बाद शादी की भी चर्चा सामने आने लगी है।
Pushpa की Srivalli रश्मिका मंदाना ने खोलकर रख दिया दिल का हाल, बताया- कैसा होगा उनके सपनों का राजकुमार

विजय और रश्मिका के फैन्स सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा कर रहे हैं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं। हालांकि भले ही फैन्स दोनों ऐक्टर्स की शादी तक पहुंच गए हों लेकिन अभी तक न तो रश्मिका और न ही विजय, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है। रश्मिका और विजय ने 2 सुपरहिट फिल्मों ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में साथ काम किया है। इन दोनों फिल्मों में इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। तभी से रश्मिका और विजय के बीच अफेयर के चर्चे सामने आने लगे।
Pushpa के पीछे-पीछे चलने वाला केशव याद है? पेट पालने के लिए थ‍िएटर्स में फ्रेंच फ्राइज बेचते थे जगदीश
अभी विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग में बिजी है जिसे पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है। रश्मिका मंदाना भी अभी अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रही हैं जिसका डायरेक्शन विकास बहल कर रहे हैं। हाल में रश्मिका अल्लू अर्जुन के साथ सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ में नजर आई थीं।

rashmika

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा

image Source

Enable Notifications OK No thanks