टाइगर श्रॉफ संग इन अफवाहों को खुद रश्मिका मंदाना ने किया कंफर्म, वीडियो देख फैंस हुए एक्साइटिड


‘पुष्पा’ गर्ल रश्मिका मंदाना और एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ इन दिनों चर्चा में हैं। हाल में ही खबरें सामने आई थीं कि दोनों जल्द ही स्क्रीन साझा करने वाले हैं। दोनों के फैंस भी इन गॉसिप्स को पढ़ काफी एक्साइटिड हो गए। लेकिन अब इन खबरों की सच्चाई सामने आई है। जी हां, रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ फिलहाल किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं बल्कि खास शूट के चलते चर्चा में हैं। इसी से दोनों का एक धमाकेदार वीडियो भी सामने आया है जिसे फिलहाल इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है।

रश्मिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया। अपने सोशल मीडिया पेज पर इस खबर कन्फर्म करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह Tiger Shroff संग एक ऐड शूट के लिए साथ आ रहें है। रश्मिका ने अपने इस रीसेन्ट ऐड शूट की एक फनी वीडियो भी शेयर की हैं। इसमें रश्मिका, टाइगर के अच्छा टाइम स्पेंड करते दिख रहीं है।


रश्मिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, गाइज अफवाहें सच थीं। मैंने टाइगर संग ऐड शूट में साथ काम कर रहे हैं। उनके साथ काम करना वाकई शानदार रहा। इस वीडियो को दोनों के फैन क्लब्स और ऑडियंस खूब शेयर कर रहे हैं। साथ ही रिएक्ट कर रहे हैं कि जल्द ही फिल्म भी बनाएं।


VIDEO: बारिश में कैसे शूट होते हैं रोमांटिक सीन? दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम ने सब फुर्सत से बतायाPrabhas Kareena Kapoor: इस बड़ी फिल्म में प्रभास संग करीना कपूर खान की बनी जोड़ी! ‘कबीर सिंह’ वाले डायरेक्टर का ये है मास्टर प्लान
Rashmika Mandanna के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘पुष्पा’ 2 में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू, गुडबाय, एनिमल और विजय थलपति के साथ वरिसु जैसे ढेर सारे प्रोजेक्ट उनकी झोली में हैं। वहीं बात करें जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘रेम्बो’ और ‘गणपथ’ में दिखाई देंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks