VIDEO: करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के ‘बारिश आई है’ का टीजर आउट, कपल की केमेस्ट्री ने फिर जीता दिल


करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. दोनों जब भी बाहर और शहर में साथ देखे जाते हैं फैंस भी खुश हो जाते हैं. करण और तेजस्वी के फैंस हमेशा ही इन्हें साथ देखने को बेताब रहते हैं. प्रशंसकों के लिए उन्हें एक साथ स्क्रीन पर देखना हमेशा एक ट्रीट होता है. बिग बॉस की अपनी जर्नी के बाद कपल ने अपने प्रशंसकों को अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘रुला देती है’ के साथ खुश कर दिया और अब तेजस्वी-करण एक और रोमांटिक मॉनसून सॉन्ग, “बारिश आई है” (Baarish Aayi Hai) के साथ वापस आ रहे हैं.

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘बारिश आई है’ का टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. करण वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं- ‘अब यह स्टोरी कैसे जाएगी. 14 जुलाई को 11 बजे देखें.’ वीडियो देखकर तेजस्वी और करण के फैन अपकमिंग म्यूजिक वीडियो को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं.

करण और तेजा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए म्यूजिक वीडियो का टीजर शेयर कर फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है. रोमांटिक टीजर में खुश तेजस्वी और करण एक-दूसरे की ओर दौड़ते नजर आते हैं, एक पुल के बीच दोनों मिलते हैं और प्यार से एक-दूसरे को गले लगाते हैं. टीजर में कपल को बारिश का आनंद लेते देखा जा सकता है, लेकिन अंत में वे अपने रास्ते अलग कर लेते हैं. गाने को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल अपनी आवाज दे रहे हैं.

फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर वीडियो पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद, दोनों के सेलिब्रिटी दोस्तों और इंडस्ट्री के इनके प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा अभिनेताओं पर प्यार बरसाने के लिए कॉमेंट बॉक्स का सहारा लिया. यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने अपने प्यार भरे वीडियो से फैंस को खुश किया हो, वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और फैंस के साथ कैमरे के पीछे की अपनी जिंदगी की अपडेट भी देते हैं.

Tags: Karan Kundrra, Tejaswi Prakash, Youtube

image Source

Enable Notifications OK No thanks