RCB vs RR Live: पिछले हार को भुलाकर मैदान में उतरेंगे बैंगलोर के चैलेंजर्स, राजस्थान से है मुकाबला, थोड़ी देर में टॉस


06:33 PM, 26-Apr-2022

RCB vs RR Live: हर्षल-हेजलवुड पर रहेगा जिम्मा

आरसीबी के पास हर्षल पटेल के रूप में डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने वाला सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है लेकिन इस तेज गेंदबाज को मोहम्मद सिराज और जोश हेजलवुड से सहयोग की जरूरत है। श्रीलंका के स्पिनर वानिंदु हसरंगा के चार ओवर भी आरसीबी के लिए काफी महत्वपूर्ण होंगे क्योंकि वह भी मैच का रुख बदलने की क्षमता रखते हैं।

 

06:33 PM, 26-Apr-2022

RCB vs RR Live: शानदार फॉर्म में हैं बटलर

राजस्थान के लिए सलामी बल्लेबाज जोस बटलर बेहतरीन फॉर्म में हैं और मौजूदा सत्र में पहले ही तीन शतक जड़ चुके हैं। सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और कप्तान संजू सैमसन भी बल्ले से योगदान दे रहे हैं जबकि शिमरोन हेतमायर ने भी कुछ आकर्षक पारियां खेली हैं। राजस्थान की बल्लेबाजी का कमजोर पक्ष करुण नायर और रियान पराग हैं और इस जोड़ी को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

06:32 PM, 26-Apr-2022

RCB vs RR Live: बोल्ट-चहल रखेंगे रनों पर अंकुश

राजस्थान के पास विविधता भरा गेंदबाजी आक्रमण है जिसकी अगुआई ट्रेंट बोल्ट कर रहे हैं। बोल्ट  विराट को परेशान करते आए हैं। प्रसिद्ध कृष्ण के अलावा रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी भी आरसीबी के बल्लेबाजों को परेशान कर सकती है। चहल टूर्नामेंट में अब तक 18 विकेट चटका चुके हैं। अश्विन भी अपने दिन किसी भी बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त करने में सक्षम हैं।

06:32 PM, 26-Apr-2022

RCB vs RR Live: कार्तिक-मैक्सवेल से रहेंगी उम्मीदें

सभी की नजरें कोहली पर होंगी लेकिन कप्तान फॉफ डुप्लेसी, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक और शाहबाज अहमद जैसे बल्लेबाज भी हैं जो बड़े शॉट खेलने में सक्षम हैं। इनका बल्ला चलता है तो राजस्थान के गेंदबाजों की राह आसान नहीं होने वाली। बेंगलोर की ओर से मौजूदा सत्र में अब तक सर्वाधिक रन बनाने वाले डु प्लेसी की फॉर्म में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। कार्तिक भी बड़े शॉट खेलने की अपनी क्षमता के कारण फिनिशर की अपनी भूमिका अच्छी तरह निभा रहे हैं।पिछले मैच में वह हालांकि खाता नहीं खोल सके थे।

06:23 PM, 26-Apr-2022

RCB vs RR Live: पिछले हार को भुलाकर मैदान में उतरेंगे बैंगलोर के चैलेंजर्स, राजस्थान से है मुकाबला, थोड़ी देर में टॉस

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज आईपीएल 2022 के 39वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का सामना राजस्थान रॉयल्स (आरआर) से है। फाफ डुप्लेसिस की बैंगलोर टीम पिछले मैच में मिली हार को भुलाकर नए सिरे से शुरुआत करना चाहेगी। पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बैंगलोर की टीम 68 रन पर सिमट गई थी। वहीं, राजस्थान की टीम दिल्ली के खिलाफ अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है। ऐसे में संजू सैमसन की टीम का मनोबल ऊंचा होगा।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks