50MP डुअल कैमरा, 5000mAh बैटरी, Helio G99 SoC के साथ Realme 10 4G का प्राइस, स्पेसिफिकेशंस लीक!


Realme 10 4G के लॉन्च से पहले इसके प्राइस, डिजाइन और स्पेसिफिकेशन डिटेल्स सामने आ गए हैं। फोन के कुछ रेंडर्स लीक किए गए हैं जिनमें पता चलता है कि इसमें डुअल कैमरा होगा और 6.5 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले होगा। फोन में MediaTek Helio G99 SoC होने की बात भी सामने आई है। डिवाइस में प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है और बैटरी कैपिसिटी 5000एमएएच देखने को मिल सकती है। इसके बारे में और क्या जानकारी आई है, हम आपको यहां बता रहे हैं। 

Realme 10 4G का लॉन्च नवंबर में होने की संभावना है। लेकिन लॉन्च से पहले इसके डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और प्राइसिंग की जानकारी ऑनलाइन सामने आई है। एक टिप्स्टर ने कहा है कि फोन की कीमत 17 हजार से 19 हजार रुपये के बीच हो सकती है। पारस गुलानी नामक इस टिप्स्टर ने कहा है कि ऑफर्स लगाने के बाद बेस मॉडल की कीमत 15 हजार रुपये भी हो सकती है। इसके अलावा फोन के रेंडर्स भी शेयर किए गए हैं। फोन को मल्टीपल कलर्स में देखा जा सकता है। डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन भी देखा जा सकता है। 

Realme 10 4G में डुअल रियर कैमरा होगा जिसमें मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का देखने को मिल सकता है। फोन की दाहिनी तरफ वॉल्यूम बटन, पावर बटन और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी बताया गया है। फोन में 180Hz का रिफ्रेश देखने को मिल सकता है। यह MediaTek G99 SoC से लैस होगा। फोन में 5GB तक एक्सपेंडेबल रैम फीचर देखने को मिल सकता है। 

जैसा कि पहले बताया गया है, इसमें प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा जिसके साथ में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर भी देखने को मिल सकता है। सेल्फी के लिए फ्रंट में यह 16 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आ सकता है। इसकी बैटरी कैपिसिटी 5000एमएएच की बताई गई है और यह 33 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। सीरीज में Realme 10 वनिला और Realme 10 Pro+ को लॉन्च किए जाने की संभावना है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Enable Notifications OK No thanks