50MP कैमरा के साथ आएगा Realme 9i फोन! स्पेसिफिकेशन लीक


Realme 9i स्मार्टफोन की लॉन्चिंग अब ज्यादा दूर नहीं रही है। स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। आगामी Realme स्मार्टफोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 680 4जी प्रोसेसर से लैस होंगे, जिसके साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। रियलमी 9आई को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा। हालांकि, Realme ने फिलहाल फोन लॉन्च को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। लीक का दावा है कि रियलमी 9आई फोन Realme 9 सीरीज़ के तहत लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा जो कि जनवरी 2022 में लॉन्च किया गया था।

ThePixel.vn  की रिपोर्ट के अनुसार, Realme 9i स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 680 4जी प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि क्वालकॉम द्वारा अक्टूबर महीने में लॉन्च किया गया था यह 6nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी आधारित प्रोसेसर है। यह स्मार्टफोन वियतनाम मार्केट में जनवरी 2022 से उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके अलावा, एक अन्य टिप्सटर (@chunvn8888) ने ट्वीट कर रियलमी 9आई स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है। टिप्सटर के अनुसार, आगामी Realme स्मार्टफोन फुल-एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले से लैस होगा, जिसके साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। रियलमी 9आई फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। टिप्सटर का यह भी कहना है कि रियलमी 9आई फोन स्नैपड्रैगन 680 4जी प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

इससे पहले Realme 9i के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए थे, जिसमें फोन का डिज़ाइन Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन के समान दिखा था। रेंडर्स में हैंडसेट का पिछला हिस्सा स्क्रीन के निचले बाएँ कोने पर Realme लोगो के रूप में छोटी ब्रांडिंग भी दिखाता है। रेंडर में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के दाईं ओर स्थित सिंगल स्पीकर दिखता है।

हालांकि, रियलमी ने रियलमी 9आई स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी का ऐलान नहीं किया, ऐसे में यह जानकारी अफवाह मात्र भी हो सकती है।

रियलमी 9आई स्मार्टफोन में अपने पिछले वर्ज़न Realme 8i की तुलना में कई अपग्रेड्स स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं। Realme 8i फोन की कीमत भारत में 13,999 रुपये से शुरू होती है, जिसमें फोन का 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मिलता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो रियलमी 8आई स्मार्टफोन में 6.6-इंच का full-HD+ (1,080×2,412 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक जी96 प्रोसेसर से लैस है। फोन के साथ 6 जीबी LPDDR4x रैम दी गई है। इसके साथ 5 जीबी वर्चुअल रैम भी मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का Samsung S5KJN1 प्राइमरी कैमरा मौजूद है। साथ ही इसमें 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम पोर्ट्रेट सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए आपको फोन में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर मौजूद है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।
 



Source link

Enable Notifications OK No thanks