Realme ने 50MP कैमरा, 5,000mAh की बैटरी के साथ 9i लॉन्च किया। कीमत, फीचर्स देखें


Realme ने आज Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस Realme 9i को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन में 33W डार्ट चार्जिंग सॉल्यूशन, 5,000mAh की बैटरी और 50MP का मुख्य कैमरा है। Realme 9i 6nm ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 2.4GHz की गति तक है। Realme 9i में 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W डार्ट चार्जिंग सॉल्यूशन है।

Realme 9i में 50MP का मुख्य कैमरा, 2MP का पोर्ट्रेट लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी है।

इसमें 6.6 इंच का 90Hz डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 90.8% है।

स्मार्टफोन 11GB तक की डायनामिक रैम एक्सपेंशन टेक्नोलॉजी (DRE) के साथ आता है जो अपर्याप्त RAM के कारण होने वाली कमियों को दूर करने और अधिक मेमोरी बनाने के लिए स्टोरेज / ROM को वर्चुअल रैम में परिवर्तित करता है।

9i दो रंगों में उपलब्ध है; प्रिज्म ब्लू और प्रिज्म ब्लैक और दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है जिसकी कीमत 13,999 (4GB+64GB) और 15,999 (6GB+128GB)। पहली बिक्री 25 जनवरी को फ्लिपकार्ट और मेनलाइन चैनलों पर निर्धारित है।

माधव शेठ, सीईओ, रियलमी इंडिया, वीपी, रियलमी और प्रेसिडेंट, रियलमी इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप ने कहा, “हर नंबर सीरीज ने यूजर्स के लिए नए और रोमांचक इनोवेशन और स्पेसिफिकेशंस लाए हैं। ‘डेयर टू लीप’ की अपनी विरासत पर खरे उतरते हुए, हम 9 सीरीज़ में पहली बार प्रवेश करने वाले रियलमी 9आई, हमारे अल्टीमेट परफॉर्मर, को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जिसमें पहला स्नैपड्रैगन 680, 6एनएम प्रोसेसर है। यह युवाओं के लिए सेगमेंट-अग्रणी, अत्याधुनिक तकनीक लाने और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें अधिक विकल्पों के साथ सशक्त बनाने के लिए रियलमी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमें विश्वास है कि यह नया स्मार्टफोन अपने पूर्ववर्तियों की तरह ही लोकप्रियता का स्तर हासिल करेगा, जो दुनिया भर में लाखों युवा उपयोगकर्ताओं के बीच अपनी अपील को मजबूत करेगा।”

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी याद मत करो! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks