मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ अपना पहला प्रो+ 5जी स्मार्टफोन पेश करेगा रियलमी


Realme ने 5G स्मार्टफोन में एक मजबूत, निरंतर विकास गति देखी है। 2021 की तीसरी तिमाही तक रियलमी नंबर श्रृंखला 40 मिलियन शिपमेंट तक पहुंच गई, जिससे यह इस मील के पत्थर को हासिल करने के लिए दुनिया में सबसे तेज स्मार्टफोन उत्पाद लाइनों में से एक बन गई। Realme की नंबर सीरीज़ जल्द ही वैश्विक बाज़ार के लिए नई Realme 9 Pro सीरीज़ जारी करेगी, जिसमें पहला Pro+ उत्पाद भी शामिल है। आज, Realme ने घोषणा की कि Realme 9 Pro सीरीज़ एक ऑल-5G उत्पाद होगा।

Realme 9 Pro+ मीडियाटेक डाइमेंशन 920 5G प्रोसेसर के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन है।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने कहा, “Realme ने दुनिया भर के युवाओं के लिए अत्याधुनिक तकनीक और उच्च गुणवत्ता वाले डिजाइन लाने के लिए प्रतिबद्ध है, 2020 में अपने 5G स्मार्टफोन की रेंज पेश की। इस प्रवृत्ति को जारी रखते हुए, आगामी Realme 9 Pro + 5G नेटवर्क का समर्थन करेगा और होगा। मीडियाटेक डाइमेंशन 920 5जी प्रोसेसर अपनाने वाले पहले स्मार्टफोन में से एक।”

मार्केट एनालिस्ट फर्म काउंटरपॉइंट रिसर्च द्वारा जारी नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, Realme भारत, चीन और यूरोप में मजबूत विकास के साथ Q3 में विश्व स्तर पर सबसे तेजी से बढ़ने वाला 5G एंड्रॉइड स्मार्टफोन ब्रांड था। यह 121% की वैश्विक विकास दर की तुलना में 831% सालाना वृद्धि के साथ 5जी स्मार्टफोन की बिक्री के साथ बाजार को आगे बढ़ाने में सक्षम था।

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks