सामंथा, नागा चैतन्य तलाक: नागार्जुन का कहना है कि बेटा ‘परिवार की प्रतिष्ठा’ को लेकर चिंतित था


सामंथा, नागा चैतन्य तलाक: नागार्जुन का कहना है कि बेटा 'परिवार की प्रतिष्ठा' को लेकर चिंतित था
छवि स्रोत: INSTAGRAM/CHAYAKKINENI

सामंथा, नागा चैतन्य तलाक: नागार्जुन का कहना है कि बेटा ‘परिवार की प्रतिष्ठा’ को लेकर चिंतित था

हाइलाइट

  • नागार्जुन ने कहा कि सामंथा नागा चैतन्य से अलग होना चाहती थी और उसने तलाक के लिए अर्जी दी
  • नागार्जुन ने यह भी कहा कि नए साल 2021 के बाद सामंथा और नागा चैतन्य के बीच चीजें गलत हो गईं
  • सामंथा और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की

तेलुगु सेलिब्रिटी जोड़ी सामंथा और नागा चैतन्य द्वारा पिछले साल 2 अक्टूबर को अपनी शादी को रद्द करने के फैसले की घोषणा के बाद, प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि उनके अलग होने के पीछे क्या कारण हो सकता है। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने अपने विवाह में क्या गलत हुआ, इसका विवरण दिए बिना कहा कि नए साल के 2021 के बाद उनके बीच चीजें बदल गईं।

नागार्जुन ने IndiaGlitz को बताया, “वे दोनों वैवाहिक जीवन में चार साल से साथ हैं लेकिन उनके बीच इस तरह की कोई समस्या नहीं आई। दोनों इतने करीब थे और मुझे नहीं पता कि यह इस निर्णय पर कैसे आया। उन्होंने 2021 का नया साल भी मनाया। एक साथ, ऐसा लगता है कि समस्याएं उसके बाद पैदा हुई हैं।”

टॉलीवुड स्टार, जो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, ने यह भी कहा कि सामंथा वह थी जो तलाक के लिए फाइल करना चाहती थी और इसलिए उसने इसके लिए आवेदन किया। उन्होंने कहा, “नागा चैतन्य ने उनके फैसले को स्वीकार कर लिया लेकिन वह मेरे बारे में बहुत चिंतित थे कि मैं क्या सोचूंगा और परिवार की प्रतिष्ठा का क्या होगा।”

निर्माता और अभिनेता के रूप में नागार्जुन के पिता अक्किनेनी नागेश्वर राव का फिल्मी करियर 75 साल से अधिक चला और अक्किनेनी परिवार भारतीय सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली कुलों में से एक है।

नागा चैतन्य ने अपनी हालिया रिलीज़ बंगाराजू के लिए एक प्रेस मीट के दौरान पहली बार सार्वजनिक रूप से सामंथा के साथ अपने विभाजन के बारे में भी बात की। नागा चैतन्य ने कहा, “अलग होना ठीक है। यह उनकी व्यक्तिगत खुशी के लिए किया गया आपसी निर्णय है। अगर वह खुश है, तो मैं खुश हूं। इसलिए ऐसी स्थिति में तलाक सबसे अच्छा निर्णय है।”

इससे पहले सामंथा और नागा चैतन्य की असली वजह को लेकर कयास लगाए जाते रहे हैं। सिद्धांतों में से एक ने दावा किया कि अक्किनेनी परिवार ने द फैमिली मैन 2 में सामंथा के बोल्ड दृश्यों पर आपत्ति जताई और फिल्मों में डांस नंबर करने के उनके फैसले के खिलाफ था। पुष्पा में सामंथा का ऊ अंतवा गाना: द राइज एक धमाकेदार हिट बन गया है।

यह भी कहा जाता है कि सामंथा तापसी पन्नू के बैनर आउटसाइडर फिल्म्स के तहत एक फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है। यू-टर्न अभिनेत्री आने वाली फिल्मों काथुवाकुला रेंदु काधल और शंकुंथलम में भी अभिनय करने के लिए तैयार है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks