पामेला एंडरसन ने बॉडीगार्ड पति के साथ अपनी पांचवीं शादी तोड़ दी, तलाक के लिए फाइल की


पामेला एंडरसन ने बॉडीगार्ड पति के साथ अपनी पांचवीं शादी तोड़ दी, तलाक के लिए फाइल की
छवि स्रोत: INSTAGRAM/PAMELA_ANDERSON_FAN_PAGE_

पामेला एंडरसन ने बॉडीगार्ड पति के साथ अपनी पांचवीं शादी तोड़ दी, तलाक के लिए फाइल की

हाइलाइट

  • पामेला एंडरसन और डैन हेहर्स्ट ने क्रिसमस 2020 की पूर्व संध्या पर एक निजी समारोह में शादी की
  • पामेला एंडरसन का पहले भी चार बार तलाक हो चुका है
  • पामेला एंडरसन के प्रतिनिधि ने कहा कि उनका रोमांस डैन हेहर्स्ट के साथ खत्म हो गया क्योंकि वे एक साथ रहते थे

2020 की क्रिसमस की पूर्व संध्या पर, अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने अपने अंगरक्षक डैन हेहर्स्ट के साथ एक गुप्त समारोह में शादी के बंधन में बंध गई। अपने पिछले पति टॉमी ली, किड रॉक, रिक सोलोमन और जॉन पीटर्स को तलाक देने के बाद यह उनकी पांचवीं शादी थी। अब, यह पता चला है कि हेहर्स्ट के साथ अपनी शादी के एक साल से भी कम समय के बाद, यह जोड़ा अलग होने के लिए पूरी तरह तैयार है और एंडरसन अपने मूल देश कनाडा में तलाक के लिए अर्जी देंगे।

अब अलग हो चुके जोड़े के करीबी एक सूत्र ने कहा कि महामारी में शुरू में चीजें आनंदमय थीं, लेकिन एक साथ रहने से अंततः उनके रिश्ते पर असर पड़ा।

एक सूत्र ने पेज सिक्स को बताया, “हेहर्स्ट एंडरसन के लिए विज्ञापन ** k निकला – वह निर्दयी और असमर्थ था। हर पल किसी के साथ रहने में दो साल बिताने के बाद, आप उन्हें बेहतर तरीके से जानते हैं – और बदतर के लिए। वे एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानते थे, और ऐसा करने पर एंडरसन को एहसास हुआ कि वह वास्तव में ऐसा नहीं है। “

सूत्र ने कहा, “उसने उसके साथ वैसा व्यवहार नहीं किया जैसा उसे लगा कि वह इलाज करना चाहती है।”

पूर्व बेवॉच स्टार को कोविड लॉकडाउन के दौरान हेहर्स्ट से प्यार हो गया। उसने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर कनाडा के वैंकूवर द्वीप पर अपने घर के मैदान में एक समारोह में प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया। यह उनकी पांचवी शादी थी।

एंडरसन ने उस समय डेलीमेल टीवी को बताया था, “मैं ठीक वहीं हूं जहां मुझे होना चाहिए – एक ऐसे व्यक्ति की बाहों में जो वास्तव में मुझसे प्यार करता है।”

एंडरसन ने शादी की तस्वीर और वीडियो भी ऑनलाइन शेयर किया था। शादी के लिए, उसने संरचित आस्तीन के साथ एक सफेद विंटेज शादी की पोशाक और एक लंबे समय तक दुल्हन के घूंघट को चुना। हेहर्स्ट ने काली पतलून और सफेद शर्ट पहनी थी। यह जोड़ी पिछले साल लॉकडाउन की शुरुआत में मिली थी और तब से साथ हैं।

उसने कहा कि वे एक-दूसरे के साथ ऊँची एड़ी के जूते पर गिरे और यह एक “स्वाभाविक फिट” था।

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks