असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन


Jammu and Kashmir Public Service Commission Jobs 2022: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. जम्मू कश्मीर लोक सेवा आयोग (Jammu and Kashmir Public Service Commission) ने बीते दिनों एक भर्ती अधिसूचना जारी कर 46 पदों पर वैकेंसी निकाली थी. इस भर्ती के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसके लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख आज है. इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

JKPSC Recruitment 2022: वैकेंसी डिटेल्स
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के द्वारा जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग 46 पदों को भरेगा. इसमें 40 रिक्तियां सहायक प्रोफेसर (Assistant Professor) के पद के लिए हैं. जबकि 3 रिक्तियां लाइब्रेरियन (Librarian) के पद और 3 रिक्तियां पीटीआई (PTI) के पद के लिए हैं.

JKPSC Recruitment 2022: इतना देना होगा आवेदन शुल्क
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने की जरूरत होगी. सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 1 हजार रुपये के शुल्क का भुगतान करना होगा. वहीं, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये रखा गया है. भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

JKPSC Recruitment 2022: ऐसे करें आवेदन

  • चरण 1: इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले आयोग की आधिकारिक साइट jkpsc.nic.in पर जाएं.
  • चरण 2: अब उम्मीदवार रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें और फिर ‘नौकरी/ऑनलाइन आवेदन’ पर क्लिक करें.
  • चरण 3: फिर उम्मीदवार आवेदन पत्र भरें दस्तावेज अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें
  • चरण 4: अब अभ्यर्थी आवेदन पत्र जमा करें.
  • चरण 5: अंत में उम्मीदवार भविष्य के लिए फॉर्म का प्रिंट आउट निकाल लें.

​Stenographer Recruitment 2022: स्टेनोग्राफर के पदों पर निकली भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख बढ़ी, अब इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

​UPSC Preparation Tips: आईएएस अधिकारी बनने के लिए इन तीन चरणों को करें पास, सही रणनीति जरूरी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks