यूपी के इस विभाग में होगी पर्सनल ऑफिसर के पदों पर भर्ती, यहां मिलेगी पूरी जानकारी


UPPCL Recruitment 2022: सरकारी नौकरी करने के इच्छुक हैं तो ये खबर आपके बेहद काम की साबित हो सकती है. उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा पर्सनल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है. इच्छुक व पात्र उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आधिकारिक साइट uppcl.org पर आजकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 जून 2022 तय की गई है. जबकि भर्ती प्रक्रिया 2 जून से शुरू होगी.

इतने पदों पर होगी भर्ती
अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती के द्वारा पर्सनल ऑफिसर के कुल 5 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए सामान्य वर्ग के लिए 2 पद, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 1 पद और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 2 पद आरक्षित किए गए हैं.

शैक्षिक योग्यता
उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक होनी आवश्यक है. साथ ही संबंधित विषय में पोस्टग्रेजुएट डिग्री या डिप्लोमा भी होना जरूरी है.

आयु सीमा
इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 21 साल से 40 साल के मध्य होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों सरकारी मानदंडों के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी.

सैलरी
चयनित अभ्यर्थियों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 10 के तहत 56,100 रुपये से 1,77,500 रुपये  माह तक का वेतन प्रदान किया जाएगा.

ये है चयन प्रक्रिया
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

इतना देना होगा शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के अभ्यर्थियों को 1180 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा.

IFS Officer: बनना चाहते हैं फॉरेस्ट ऑफिसर तो यहां देखें डिटेल्स, एक क्लिक में मिलेगी सारी जानकारी, सैलरी से लेकर तैयारी तक

IIIT Bhopal Recruitment 2022: यहां निकली है प्रोफेसर के पदों पर वैकेंसी, जानें कैसे कर सकते हैं आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks