Redmi स्मार्ट बैंड प्रो 9 फरवरी को भारत में Redmi Note 11S के साथ लॉन्च होगा


Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने 9 फरवरी को भारत में Redmi Smart Band Pro फिटनेस बैंड लॉन्च करने की घोषणा की है। लॉन्च Redmi Note 11S के साथ होगा, जिसके लॉन्च की पुष्टि Xiaomi ने इस हफ्ते की शुरुआत में की थी। आगामी फिटनेस बैंड सितंबर 2020 में भारत में डेब्यू करने वाले Redmi स्मार्ट बैंड को सफल बनाता है। प्रो मॉडल को नवंबर 2021 में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था, और भारत-विशिष्ट मॉडल में समान विनिर्देशों की संभावना होगी। Redmi Band Pro में एक बड़ा डिस्प्ले है जो इसे ‘लगभग’ स्मार्टवॉच बनाता है।

यह भी पढ़ें: Realme 9 Pro सीरीज का भारत में लॉन्च 5G सपोर्ट के साथ आधिकारिक तौर पर कन्फर्म

विनिर्देशों के संदर्भ में, Redmi स्मार्ट बैंड प्रो का वैश्विक संस्करण 194×386 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.47-इंच टच AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। स्क्रीन में 450-निट्स की पीक ब्राइटनेस भी है जिसे सीधे डिवाइस के जरिए एडजस्ट किया जा सकता है। ऑनबोर्ड सेंसर में 3-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर और 3-एक्सिस जायरोस्कोप, पीपीजी हार्ट रेट सेंसर और एक लाइट सेंसर शामिल हैं। इसमें 200mAh की बैटरी शामिल है जिसे मानक उपयोग के साथ 14-दिन और पावर-बचत मोड के साथ 20-दिन का बैकअप देने के लिए कहा जाता है। इसके अतिरिक्त, Redmi स्मार्ट बैंड प्रो ग्लोबल वेरिएंट में 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड है।

कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 5.0 शामिल है, और ग्राहक बैंड का उपयोग एंड्रॉइड स्मार्टफोन और आईफ़ोन के साथ कर सकते हैं। पैकेज में एक पट्टा, एक चार्जिंग केबल शामिल है, लेकिन कोई पावर एडाप्टर नहीं है। सुविधाओं के संदर्भ में, Redmi स्मार्ट बैंड प्रो में 50 वॉच फेस, 110 फिटनेस मोड (वॉकिंग, साइकलिंग, ट्रेडमिल और ट्रेकिंग), 24-घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकर और स्लीप ट्रैकर हैं। Redmi स्मार्ट बैंड प्रो एक स्ट्रेस लेवल कैलकुलेटर, डीप ब्रीदिंग एक्सरसाइज, मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर और भी बहुत कुछ के साथ आता है। यह मालिकाना चुंबकीय चार्जर से चार्ज होता है।

इस बीच, Xiaomi ने पुष्टि की है कि Redmi Note 11S 108-मेगापिक्सल के क्वाड रियर कैमरा, होल-पंच डिस्प्ले और ब्लू कलर फिनिश के साथ आएगा। 9 फरवरी को Redmi स्मार्ट बैंड प्रो के साथ आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी द्वारा अधिक जानकारी का खुलासा किया जाएगा।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks