रेमो डिसूजा की पत्नी लिज़ेल टूट गई: “मेरे भाई जेसन ने अपना जीवन समाप्त कर लिया, जबकि मेरे पिताजी डायलिसिस के लिए गए थे” – विशेष! – टाइम्स ऑफ इंडिया


इससे बुरा नहीं होता। गुर्दे की बीमारी से पीड़ित रेमो डिसूजा के ससुर ने चार साल पहले अपनी पत्नी को खो दिया था और आज वह अपने बेटे जेसन वाटकिंस को आत्महत्या करने के लिए अस्पताल से लौटा। इसकी पुष्टि करते हुए रेमो की पत्नी लिजेल ने ईटाइम्स को विशेष रूप से यह बताया, “डैडी ने जबरन दरवाजा खोला और पाया कि जेसन ने अपनी जान ले ली है। डैडी कुछ समय से डायलिसिस से गुजर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने खुद के साथ क्या किया क्योंकि मैं अभी हूं पापा के घर के रास्ते में। जेसन और मेरे पिताजी एक साथ रहे।”

क्या जेसन परेशान था? लिज़ेल ने आंसू बहाते हुए जवाब दिया, “मुझे लगता है कि वह हमारी माँ की मृत्यु के साथ नहीं आ सका, जो 2018 में हुई थी। वह उसके बहुत करीब था।”

जेसन की शादी नहीं हुई थी। जब यह हादसा हुआ तब रेमो और लिजेल गोवा में थे। “मैं अभी एक घंटे पहले आया था। डैडी ने मुझे जेसन के बारे में बताने के लिए गोवा बुलाया था। मैं एक शादी में शामिल होने के लिए गोवा गया था। रेमो और मुझे नहीं पता कि क्या करना है। हम एक भयानक सदमे की स्थिति में हैं ।”

जेसन ने बॉलीवुड में काफी सालों तक काम किया। उन्होंने रेमो के सभी प्रोजेक्ट्स में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks