सुभाष घई का खुलासा- दिसंबर 2020 में रणबीर और आलिया की शादी धूमधाम से करने वाले थे ऋषि कपूर


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख जैसे-जैसे पास आती जा रही है वैसे-वैसे इनके फैन्स का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर और आलिया की शादी 14-17 अप्रैल के बीच हो सकती है. इस बीच रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी एक बड़ी बात फिल्ममेकर सुभाष घई ने बताई है. सुभाष घई ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि रणबीर के पिता स्वर्गीय एक्टर ऋषि कपूर दिसंबर 2020 में रणबीर-आलिया की शादी को बड़े और भव्य पैमाने पर करने की तैयारी में थे.

आपको बता दें कि खुद रणबीर कपूर ने भी एक बार यह बताया था कि वे और आलिया भट्ट साल 2020 में शादी करने वाले थे. हालांकि, देशभर में फैले कोरोना संक्रमण के चलते यह संभव नहीं हो सका था. 


 
सुभाष घई के अनुसार, ‘ मुझे याद है जनवरी 2020 को मैं ऋषि कपूर से मिलने उनके घर गया था, असल में मैं उन्हें हमारे फिल्म इंस्टिट्यूट व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल के एनुअल कॉन्वोकेशन में आने और WWI Maestro अवार्ड्स रिसीव करने का इनविटेशन देने गया था. इस दौरान हमारे बीच काफी बातें हुईं, ऋषि काफी खुश थे और उन्होंने मुझे बताया था कि वे अपने बेटे रणबीर की शादी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दिसंबर 2020 में करने जा रहे हैं.

उन्होंने साथ ही यह भी बताया था कि यह शादी काफी भव्य होने वाली है लेकिन कोरोना के चलते ऐसा हो ना पाया.’ आपको बता दें कि 30 अप्रैल 2021 को कैंसर से लड़ते हुए ऋषि कपूर का निधन हो गया था. बात यदि रणबीर और आलिया के करियर फ्रंट की करें तो यह दोनों ही स्टार्स जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में लीड रोल्स में नज़र आने वाले हैं.

जब बेहद बुरे हाल में थे ‘विभूति नारायण’, जेब में फूटी कौड़ी नहीं बची थी लेकिन अब एक एपिसोड की लेते हैं मोटी रकम!

डिजाइनर ने लहंगा देने से कर दिया था इंकार तो मां की साड़ी पहन यामी गौतम ने लिए सात फेरे, खूब बटोरी थीं सुर्खियां

image Source

Enable Notifications OK No thanks