Roadies 18 Trailer: साउथ अफ्रीका में इन जाने-माने चेहरों के साथ एडवेंचरस जर्नी शुरू करेंगे Sonu Sood


रोडीज 18 (Roadies 18 Trailer) टीवी पर शुरू होने के लिए तैयार है। इस बार को शो कई मायनों में अलग होगा। इस बार कोई गैंग लीडर नहीं होगा और शो को सोनू सूद (Sonu Sood) होस्ट करेंगे। शो का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और शो के फैंस साउथ अफ्रीकन लोकेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

ट्रेलर में, सोनू सूद को केविन अलमासिफर, बसीर अली, मुस्कान जट्टाना, आशीष भाटिया, युक्ति अरोड़ा, काव्या खुराना के साथ शो के जर्नी की शुरुआत करते हुए देखा जा सकता है। इस साल, हम कंटेस्टेंट्स को माउंटेन ट्रेकिंग, बंजी जंपिंग, कैनोइंग, स्कूबा डाइविंग, ज़िपलाइनिंग, सैंडबोर्डिंग, स्नोबोर्डिंग जैसे टास्क्स में भाग लेते हुए देखेंगे।


रोडीज सीजन 18 (Roadies 18) में सोनू सूद शो की चुनौतीपूर्ण, साहसिक और सुपर-फन यात्रा के माध्यम से कंटेस्टेंट्स का मार्गदर्शन करते नजर आएंगे। ये नई जर्नी आश्चर्यजनक मोड़ से भरी होगी।

सोनू सूद

इस सीज़न में कुछ पुराने चेहरे दिखाई देंगे जैसे बसीर अली जिन्होंने एमटीवी इंडिया के ‘रोडीज़ राइजिंग’ के साथ अपना करियर शुरू किया, आरुषि दत्ता, जो स्प्लिट्सविला 11 का हिस्सा रही हैं और रोडीज़ रियल हीरोज के आशीष जो पहले रोडीज़ के दौरान रफ़्तार की टीम का हिस्सा थे। 2019 के रियल हीरोज केविन अल्मासिफर भी शो का हिस्सा होंगे। बिग बॉस ओटीटी फेम मूस जट्टाना सीजन के नए चेहरों में शामिल होंगी।

रोडीज 18



image Source

Enable Notifications OK No thanks