Rocketry Day 2 BO Collection: ‘रॉकेट्री’ के कलेक्शन में सौ फीसदी उछाल, लोगों की तारीफों से शनिवार को दिखा कमाल


अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर बनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन कमाल कर दिया। फिल्म ने शुक्रवार को जितनी कमाई सारी भाषाओं को मिलाकर की थी, शनिवार को फिल्म ने करीब करीब उतनी कमाई अकेले हिंदी संस्करण से कर डाली। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के कलेक्शन में शनिवार को करीब सौ फीसदी उछाल देखने को मिल रहा है। रविवार को फिल्म का कलेक्शन बीते दोनों दिनों से बेहतर रहने की उम्मीद इसके निर्माता लगा रहे हैं। इस बीच उत्तर भारत के कई सिनेमाघरों में फिल्म के पोस्टर ही न लगने की बात सामने आने के बाद इसके निर्माताओं ने फिल्म की वितरक कंपनी यूएफओ मूवीज से बात शुरू कर दी है।


Rocketry Poster: माधवन की ‘रॉकेट्री’ के सिनेमाघरों में नहीं लगे पोस्टर, ‘जुग जुग जियो’ के शोज बढ़ाने की तैयारी

देश के खिलाफ साजिश की कहानी

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ से अभिनेता आर माधवन निर्देशक भी बन गए हैं। फिल्म में उन्होंने खुद उन अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन का किरदार किया है जिन्हें केंद्र की कांग्रेस सरकार के समय जासूसी के झूठे आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। उस समय वह अंतरिक्ष विज्ञान की एक बड़ी उपलब्धि हासिल करने के करीब थे। फिल्म में इशारा किया गया है कि ऐसा विदेशी ताकतों के इशारे पर किया गया। नंबी नारायणन को इस मामले में फंसाने वाले पुलिस अफसर आर बी श्रीकुमार को भी हाल ही में गिरफ्तार किया गया है।

रविवार से शोज बढ़ने की उम्मीद

आर माधवन, सिमरन और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ की रिलीज उस तरह से नहीं हो सकी है, जैसी कि देश के साथ खिलवाड़ करने वाली किसी साजिश पर बनी फिल्म की होनी चाहिए थी। लेकिन, फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और फिल्म के शोज भी रविवार से बढ़ने की उम्मीद दिख रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि शनिवार को फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ने शुक्रवार के अंतिम आंकड़ों के मुताबिक 1.73 करोड़ रुपये कमाए। इसमें तमिल संस्करण से ज्यादा हिस्सेदारी हिंदी संस्करण की रही है।

Rocketry Day 1 Collection: ‘रॉकेट्री’ को अनुमान से कहीं ज्यादा मिला प्यार, अंतिम आंकड़ों ने सबको किया हैरान

 

शनिवार का शानदार प्रदर्शन

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने पहले दिन तमिल में 75 लाख रुपये, हिंदी में 90 लाख रुपये और मलयालम में चार लाख रुपये कमाए। वहीं शनिवार के दिन यानी रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने अकेले हिंदी में 1.60 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म के तमिल संस्करण की कमाई भी शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 1.25 करोड़ रुपये के करीब रहने का अनुमान है। फिल्म का दूसरे दिन का नेट कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक तीन करोड़ रुपये से ऊपर रह सकता है।

Rocketry Movie Review: तिरंगे के नीचे भीगते नारायणन दंपती को देख नहीं रुकेंगे आंसू, माधवन ने खींची लंबी लकीर

 

ओम’ से बढ़ा फासला

उधर, फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के साथ ही रिलीज हुई निर्देशक कपिल वर्मा की फिल्म ‘राष्ट्रकवच ओम’ के कलेक्शन में भी शनिवार को बढ़ोत्तरी दिखी लेकिन अब इन दोनों के कलेक्शन का फासला काफी ज्यादा हो चुका है। शुक्रवार को 1.51 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म ‘राष्ट्रकवच ओम’ ने शनिवार को 2.20 करोड़ रुपये की कमाई शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से की है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks