Rocketry: The Nambi Effect BO Day 1: आर माधवन ने जीता दर्शकों का दिल, विदेशी धरती पर भी शानदार ओपनिंग


आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) शुक्रवार को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. माधवन एक शानदार एक्टर हैं और अपनी इस फिल्म से डायरेक्शन में कदम रखा है. इतना ही इस फिल्म को लिखा भी खुद ही है. इंटरनेशनल मार्केट में इस फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है. यूएसए में रिलीज होने वाली भारतीय फिल्मों में टॉप परफॉर्मेर साबित हो रही है. वहीं मलेशिया में भी फिल्म टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब हुई है.

‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ फिल्म देखने वाले सिनेमाघर में ये महसूस कर पा रहे हैं कि आर माधवन ने इस फिल्म को बनाने में अपने पूरे एहसास को उतार दिया है. माधवन की एक्टिंग हो या फिल्म में इस्तेमाल किया गया इफेक्ट, हर सीन को बखूबी फिल्माया गया है. शानदार एक्टर माधवन ने साबित कर दिया है कि सिर्फ अभिनेता के तौर पर ही नहीं बल्कि डायरेक्टर के तौर पर भी दर्शक का दिल जीत लेने की कला में माहिर हैं.

विदेशों में रॉकेट्री को शानदार रिस्पॉंस
फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्विटर पर लिखा ‘यूएसए में रिलीज हुई भारतीय फिल्मों में माधवन की रॉकेट्री बॉक्स ऑफिस पर लीड कर रही है’. वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा मलेशिया में रॉकेट्री टॉप 10 में हैं.

(फोटो साभार: Twitter)

 ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ की इंडिया में एडवांस बुकिंग
इसके अलावा इंडिया में वीकेंड के लिए एडवांस बुकिंग भी अच्छी हुई है. इस फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं. कुल मिलाकर एक अच्छी फिल्म दर्शकों के सामने है. सोशल मीडया पर फिल्म को शानदार रिव्यू मिल रहे हैं.

(फोटो साभार: Twitter)

ये भी पढ़िए-Rocketry में शाहरुख खान के कैमियो ने जीता फैंस का दिल, बोले- ‘100 गुना बेहतर बना दिया’

शाहरुख खान हैं फिल्म में सूत्रधार
बता दें कि इस फिल्म में आर माधवन भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन की भूमिका में हैं. फिल्म की शुरुआत एक इंटरव्यू से होती है. इंटरव्यू करने वाले शाहरुख खान है जो सेलिब्रिटी गेस्ट नांबी नारायण का इंटरव्यू लेते हैं. पूरी कहानी को इसी इंटरव्यू के बेस पर दिखाया गया है. वैज्ञानिक नांबी शाहरुख खान के सभी सवालों के जवाब देते हैं और फ्लैशबैक में स्टोरी शुरू हो जाती है.

Tags: R Madhavan, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks