Tanu Weds Manu Franchise: क्या आर माधवन फिर कंगना रनौत के साथ ‘मनु’ के रोल में आएंगे नजर?


आर माधवन (R Madhavan) की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) थियेटर में दस्तक दे ही है. माधवन एक शानदार एक्टर हैं और अपनी इस फिल्म से डायरेक्शन में कदम रख दिया है. इस फिल्म में माधवन भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन की भूमिका निभा रहे हैं. आर माधवन को कंगना रनौत के साथ सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ (Tanu Weds Manu) के लिए याद किया जाता है. इस फिल्म की फ्रेंचाइजी और अपने रोल ‘मनु’ को लेकर एक्टर ने खुल कर दिल की बात कही.

‘तनु वेड्स मनु’ एक ऐसी फिल्म है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ-साथ आर माधवन को ‘मनु’ के रोल में फैंस आज भी याद करते हैं. फैंस को इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार रहता हैं. ऐसे में अगर कभी इसकी फ्रेंचाइजी बनती है तो आर माधवन का क्या स्टैंड रहता है, इसके बारे में एक्टर ने एक बातचीत में बताया है.

आर माधवन नहीं करेंगे मनु के रोल में वापसी
आर माधवन ने हाल ही में दिए एक यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर ‘तनु वेड्स मनु’ की फ्रेंचाइजी बनती है तो उसमें काम करना अब उनके लिए संभव नहीं है. इस फिल्म को लेकर एक्टर का कहना है कि ‘जो बीत गई उस पर क्या बात करना. अब तो ओरिजिनल स्टफ के साथ आना काफी मुश्किल है और फिल्म से लोगों को उम्मीदें होती हैं. अगर ये एवेंजर्स या सुपरहीरो की सीरीज या सीक्वल है तो आसान है, क्योंकि आपके पास एक टेम्पलेट है, लेकिन ‘तनु वेड्स मनु’ के साथ ये संभव नहीं है’. माधवन ने कहा कि मनु के रोल के साथ दोबारा वापसी नहीं करेंगे.

ये भी पढ़िए-आर माधवन ने शाहरुख खान से सीखा है स्टार बनना, बोले- ‘रॉकेट्री में मेरा हकलाना ‘बादशाह’ के डेब्यू से जुड़ा’

‘रहना है तेरे दिल में’ का रीमेक भी नहीं
वहीं एक दूसरे इंटरव्यू में आर माधवन ने कहा कि ‘कल्ट फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ का रीमेक भी संभव नहीं है. इसका रीमेक बनाना मूर्खता भरा कदम होगा और वह ऐसा नहीं करना चाहेंगे’.

Tags: Kangana Ranaut, R Madhavan

image Source

Enable Notifications OK No thanks