RR vs KKR Live: जीत की राह पर लौटना चाहेगी राजस्थान और कोलकाता, ब्रेबोर्न स्टेडियम में थोड़ी देर में होगा टॉस


06:56 PM, 18-Apr-2022

पिच रिपोर्ट: 

पिच पर काफी घास है और यहां एक हाई स्कोरिंग मुकाबला होने की उम्मीद है। बल्लेबाज़ी के लिए अनुकूल इस पिच पर खूब रन देखने को मिलेेंगे।

06:53 PM, 18-Apr-2022

आमने-सामने का रिकॉर्ड

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अब तक 24 मुकाबले खेले गए हैं। इसमें कोलकाता का पलड़ा भारी है और वह 13-11 से आगे है। हालांकि 2018 से दोनों टीमों के बीच हुए नौ मुक़ाबलों में केकेआर ने सात मैच जीते हैं जबकि राजस्थान को सिर्फ दो मुकाबलों में जीत मिल पाई है।

06:40 PM, 18-Apr-2022

पिछले पांच मुकाबलों का हाल

दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मैचों में अच्छी टक्कर देखने को मिली है। हालांकि कोलकाता ने इस दौरान तीन और राजस्थान ने दो जीत हासिल की है। पिछले मैच में केकेआर ने 86 रनों से विशाल जीत दर्ज की थी। 

06:34 PM, 18-Apr-2022

अंक तालिका में स्थिति

राजस्थान और कोलकाता दोनों के लिए यह सीजन मिलाजुला रहा है। हालांकि केकेआर की तुलना में राजस्थान का प्रदर्शन शानदार रहा है। रॉयल्स को पांच में तीन जीत मिली है और वह छह अंक और मजबुत रनरेट के साथ पांचवें स्थान पर काबिज है। जबकि कोलकाता की टीम के लिए पिछले कुछ मुकाबले अच्छे नहीं रहे हैं और वह छह में तीन मैच जीतकर छठे पायदान पर है। कोलकाता की टीम अगर आज का मैच हारती है तो यह उसकी लगातार तीसरी हार होगी। 

06:19 PM, 18-Apr-2022

RR vs KKR Live: जीत की राह पर लौटना चाहेगी राजस्थान और कोलकाता, ब्रेबोर्न स्टेडियम में थोड़ी देर में होगा टॉस

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईपीएल 2022 में आज 30वां मुकाबला खेला जा रहा है। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आमने-सामने है। दोनों टीमें पिछला मुकाबला हारकर आई हैं और जीत की पटरी पर लौटने को बेताब होंगी। राजस्थान की कमान संजू सैमसन के हाथों में है तो वहीं श्रेयस अय्यर कोलकाता की अगुआई कर रहे हैं। 

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks