RRR स्टार Jr NTR ने पूरी की हनुमान दीक्षा, अब KGF-2 फेम Prashanth Neel की फिल्म में नजर आएंगे एक्टर


‘आरआरआर’ स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने पिछले महीने 21 दिन की हनुमान दीक्षा (Hanuman Diksha) ली थी जिसे अब उन्होंने पूरा कर लिया है. हनुमान जयंती के अवसर पर ली गई इस दीक्षा में अभिनेता ने एक माला धारण की थी और वे इन दिनों तक ‘सात्विक भोजन’ का पालन कर नंगे पैर चले. अब तक वे जहां भी जाते थे भगवा पोशाक में नंगे पैर नजर आते थे, चूंकि अब दीक्षा पूरी हो गई तो अभिनेता अब वापस उसी डैशिंग लुक में दिख रहे हैं. जानकारी के अनुसार, जल्द ही तारक निर्देशक कोराताला शिवा (Koratala Siva)के साथ अगली फिल्म में काम करेंगे जिसके लिए वे सबसे पहले अपनी बॉडी पर वर्कआउट करेंगे. अभी तक उनकी इस फिल्म का टाइटल नहीं आया लेकिन फिलहाल उसे अस्थाई शीर्षक ‘एनटीआर 30’ दिया गया है. ऐसा दूसरी बार होगा जब अभिनेता और निर्देशक अपनी सफल फिल्म ‘जनथा गैराज’ के बाद दोबारा फिर साथ काम करेंगे.

NTR31 में साथ काम करेंगे एनटीआर और प्रशांत नील

निर्देशक कोराताला शिवा के फिल्म के अलावा एनटीआर अपनी एक और नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. जानकारी के अनुसार, वे केजीएफ फेम निर्देशक (Prashanth neel) के साथ #NTR31 नामक एक फिल्म के लिए भी काम करेंगे. बताया जा रहा है कि नई मूवी भी प्रशांत की पिछली फिल्मों की तर्ज पर है, जो भारी-भरकम एक्शन थ्रिलर है. बीते दिन ही दोनों को एक पारिवारिक कार्यक्रम में देखा गया था और संयोग से इसी दिन प्रशांत नील और तारक की मैरिज एनिवर्सरी थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो फोटो में एनटीआर और उनकी पत्नी लक्ष्मी प्रंथी सभी एक साथ दिख रहे हैं.

NTR30 को पूरा कर करेंगे NTR31 की शूटिंग

तारक जैसे ही कोराटाला शिवा के साथ अपनी NTR30 पूरा करेंगे तब वे प्रशांत नील के साथ अपनी अगली फिल्म एनटीआर 31 की तैयारी करेंगे. फिलहाल केजीएफ फेम निर्देशक अपनी अपकमिंग फिल्म सालार में बिजी हैं जिसमें प्रभास और श्रुति हासन लीड रोल में हैं. बताया जा रहा है कि प्रशांत और तारक एक दूजे के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अब देखना यह होगा कि क्या इन दोनों के कॉम्बिनेशन की फिल्म आरआरआर और केजीएफ 2 की तरह ब्लॉकबस्टर होगी.

प्रशांत नील की KGF2 तोड़ रही रिकॉर्ड

जैसा कि आप जानते ही हैं कि प्रशांत नील की ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है और इसने एसएस राजामौली की RRR के कलेक्शन को भी मात दे दी. फिल्म देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है. इसने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए नया बेंचमार्क स्थापित किया है. केजीएफ 3 का भी ऐलान हो चुका है और इसे देखने के लिए करोड़ों लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Jr NTR, KGF 2, South Indian Films, South Indian Movies



image Source

Enable Notifications OK No thanks