Rubina Dilaik VIDEO: बवाल मचा रहा रुबीना दिलैक का सिजलिंग अवतार,पति संग एक्ट्रेस ने दिखाया अपना किलर लुक


‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ( Khatron Ke Khiladi 12) में इन दिनों धमाल मचा रही हैं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना एक बार फिर से बेहद सिजलिंग और रिवीलिंग अवतार में दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो आते ही छा गया है. फैंस को उनका लेटेस्ट वीडिया काफी पसंद आ रहा है.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik VIDEO) ने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि उनका यह वीडियो मुबंई का है. जहां वह मानसून को एन्जॉय कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, ”मुंबई में मानसून और कुछ एक्स्ट्रा मी”.

वीडियो में रुबीना के लुक की बात करें तो, वीडियो में वह फ्लॉवर प्रिंटेड ग्रीन बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. खुले बालों में वह नदी के बीच में बैठकर पानी के साथ अठखेलियां करते हुए दिख रही हैं. वह कभी पत्थरों पर बैठकर फोटो क्लिक करवाती, तो कभी पानी के बीच खड़ी होकर नदी को निहारते हुए भी देखी जा सकती हैं. वीडियो में रुबीना अपनी हर अदा में बेहद किलर दिखाई दे रही हैं.
यहां देखें वीडियो

शेयर की थीं यह फोटो
आपको बता दें कि वीडियो से पहले रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग फोटो शेयर की थी. फोटो में वह सेम बिकिनी पहने देखी गई थीं. फोटो में कपल की केमिस्ट्री देखकर उनके चाहने वाले लट्टू हो गए थे.

Instagram Printshot

असल जिंदगी में हैं बेहद बिंदास
आपको बता दें कि रुबीना को टीवी की दुनिया में हमेशा संस्कारी बहू और बेटी के किरदार में नजर आईं. लेकिन वह रील लाइफ से हटकर रियल लाइफ में वो काफी बोल्ड और बिंदास हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर बिकिनी में भी तस्वीरें साझा करती हैं. इस वीडियो और फोटो से पहले कई बार रुबीना अपना दिलकश अंदाज फैंस को दिखा चुकी हैं.

Instagram Printshot

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की वजह से हैं खबरों में
अब रुबीना के काम की बात करें तो, रुबीना इन दिनों रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ( Khatron Ke Khiladi 12) में बतौर कंटेस्टेंट देखी जा रही हैं. वह शो में लगातार शानदार प्रर्दशन कर रही हैं. शो से अक्सर उनका वीडियो शेयर किया जाता है, जिसमें वह खतरनाक स्टंट करती हुई देखी जाती हैं. स्टंट के साथ ही रुबीना शो में खूब मस्ती भी करती हैं, जो उनके फैंस को खूब भाता है.

Tags: Abhinav shukla, Rubina Dilaik, Television



image Source

Enable Notifications OK No thanks