Rula Deti Hai: करण-तेजस्वी के नए गाने का पोस्टर आया सामने, फैंस को पसंद आ रहा रोमांटिक अंदाज


Rula Deti Hai Poster Out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
गाने का पोस्टर

Rula Deti Hai: ‘बिग बॉस 15’ की विजेता तेजस्वी प्रकाश अपने नए गाने के कारण चर्चा में हैं। करण कुंद्रा के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब जमती है। अब दोनों एक गाने में साथ नजर आने वाले हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का म्यूजीक वीडियो ‘रूला देती है’ का पोस्टर रिलीज किया गया है। इसमें दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है। फैंस इनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं।

‘रूला देती है’ के पोस्टर में तेजस्वी और करण दोनों साथ बैठे दिख रहे हैं। दोनों की जोड़ी रोमांटिक कपल वाली है इसलिए लोगों को पसंद आ रही है। तेजस्वी करण पास लिपटकर बैठी दिख रही हैं। करण की गोद में नदी किनारे बैठी तेजस्वी को यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं।

‘बिग बॉस’ 15 के बाद ‘रूला देती है’ करण-तेजस्वी का पहला प्रोजेक्ट है, जिसमें वे एक साथ नजर आएंगे। इनकी जोड़ी को बिग बॉस के घर में भी काफी पसंद किया गया था और अब भी शायद इनको उतना ही प्यार मिले। 

गाने को लेकर बात करें तो राणा सोतल ने लिखा है और यासर देसाई की आवाज है। इस गाने के संगीत रजत नागपाल ने दिया है। दर्द से भरा हुआ रोमांटिक गीत है। इसकी शूटिंग गोवा में हुई है। ‘रुला देती है’ गाना 3 मार्च को रिलीज होने वाला है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks